कैब एग्रीगेटर 'ओला' ने 'फूडपांडा' को खरीदा, 20 करोड़ डॉलर रखी कीमत

  |  Updated On : December 19, 2017 11:31 PM
ओला कैब सर्विस (फाइल)

ओला कैब सर्विस (फाइल)

New Delhi:  

कैब एग्रीगेटर ओला ने मंगलवार को कहा कि वह जर्मनी की वैश्विक ऑनलाइन फुड ऑडरिंग और डिलिवरी मार्केटप्लेस डिलिवरी हीरो समूह से फूडपांडा इंडिया का कारोबार 20 करोड़ डॉलर में खरीदेगी।

ओला के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी भाविश अग्रवाल ने कहा, 'डिलिवरी हीरो के वैश्विक नेतृत्व और अद्वितीय स्थानीय अंतर्दृष्टि के साथ ओला की प्लेटफॉर्म क्षमताओं के साथ हम फूडपांडा इंडिया में 20 करोड़ डॉलर का निवेश करेंगे, जिससे कंपनी के वृद्धि दर पर जोर दिया जाएगा और ग्राहकों और भागीदारों के लिए मूल्य सृजन किया जाएगा।'

कैब एग्रीगेटर प्लेटफार्म के बयान के मुताबिक, इस सौदे के तहत फूडपांडा का भारतीय कारोबार ओला को हस्तांतरित किया जाएगा और इसके बदले में ओला के शेयर दिए जाएंगे।

और पढ़ें: गुजरात चुनाव नतीजे से गुलजार बाज़ार, सेंसेक्स 130 अंक ऊपर खुला, निफ्टी 10,420 ऊपर

कंपनी ने यह भी कहा कि ओला के संस्थापक भागीदार प्रणय जीवराजका को इस व्यापारिक इकाई का अंतरिम सीईओ नियुक्त किया गया है, जिनके साथ फूडपांडा इंडिया की वर्तमान टीम काम करेगी।

ओला ने एक बयान में कहा, 'फूडपांडा के हाल तक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सौरभ कोच्चर ने अन्य अवसरों पर आगे बढ़ने के लिए कंपनी से निकलने का फैसला किया है।'

और पढ़ें: Apple India हेड संजय कौल का इस्तीफा, माइकल कुलंब बने नए सेल प्रमुख

RELATED TAG: Ola, Ola Buys Foodpanda, India, 200 Million Dollar, Dollar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो