logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मुंबई: जोगेश्वरी में भारी बारिश से ढही बिल्डिंग की दीवार, 6 कारें क्षतिग्रस्त

मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में लगातार बारिश के चलते एक बिल्डिंग की दीवार ढह गई। जिसकी वजह से वहां खड़ी 6 कार और एक बाइक क्षतिग्रस्त हो गई।

Updated on: 17 Jun 2018, 07:56 AM

मुंबई:

मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में लगातार बारिश के चलते एक बिल्डिंग की दीवार ढह गई। जिसकी वजह से वहां खड़ी 6 कार और एक बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना के तुंरत बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। हालांकि किसी के हताहत होने की अभी तक खबर नहीं आई है।

पुलिस जंबो मशीन की मदद से डिबरी हटाने की कोशिश कर रही है। इमारत की दीवार लगातार हो रही बारिश की वजह से कमजोर हो गई थी, जिसकी वजह से वह क्षतिग्रस्त होकर ढह गई। बारिश के कारण इलाके के कई की पेड़ भी गिर गए।

प्री-मानसून की बारिश से मुबंईवासियों गर्मी और उमस भरे मौसम से राहत मिली है। हालांकि इससे कई इलाकों में ट्रैफिक जाम और पानी भरने की समस्या बढ़ गई है।

इसे भी पढ़ें: मुबंई: भारी बारिश में ड्यूटी निभाता रहा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, वायरल हुआ वीडियो