logo-image

भीड़ भरी मुंबई लोकल से गिरे तीन यात्री, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

मुंबई में मंगलवार की देर रात लोकल ट्रेन में सफर कर रहे तीन यात्री गिर गए, जिसमें एक यात्री की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

Updated on: 19 Sep 2018, 12:13 PM

मुंबई:

मुंबई में मंगलवार की देर रात लोकल ट्रेन में सफर कर रहे तीन यात्री गिर गए, जिसमें एक यात्री की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, ट्रेन में ज्यादा भीड़ होने के कारण यह हादसा हुआ. मुंबई की लाइफलाइन लोकल में बढ़ते हादसों के कारण कई यात्रियों के लिए डेड लाइन साबित हो रही है. जानकारी के मुताबिक रेलवे पुलिस को रात करीब 9.45 बजे कुर्ला और सायन रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक के पास कुछ लोग घायल अवस्था में मिले थे. घटना की सूचना के बाद कुर्ला आरपीएफ और जीआरपी ने गंभीर रूप से घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया, जिसमें से एक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था.

डॉक्टर्स के मुताबिक दोनो घायलो की हालत गंभीर बनी हुई है, जानकारी के मुताबिक ये लोग दादर की तरफ से ठाणे की तरफ जा रहे थे लेकिन ट्रेन में भीड़ ज्यादा होने के कारण तीनों यात्री सायन और कुर्ला रेलवे स्टेशन के बीच गिर गए, पुलिस के मुताबिक फ़िलहाल घायलों के नाम के बारे में पता नही चल पाया है, और न ही ये पता चल पाया है कि किस लोकल ट्रेन से गिरे है. कुर्ला जीआरपी इस हादसे की जांच कर रही है.