logo-image

गुजरात दंगों के बाद शिवसेना ने दिया था समर्थन, लेकिन बीजेपी ने अपना कट्टर समर्थक खो दिया: उद्धव ठाकरे

बीजेपी और शिवसेना के बीच रिश्ते तल्ख होते जा रहे है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे बीएमसी चुनावी रैली में बीजेपी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर भड़ास निकाली।

Updated on: 05 Feb 2017, 09:43 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी और शिवसेना के बीच रिश्ते तल्ख होते जा रहे है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे बीएमसी चुनावी रैली में बीजेपी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर भड़ास निकाली। ठाकरे मे कहा कि आगामी चुनाव दोस्ताना नहीं होगें और बीजेपी ने अपना कट्टर समर्थक खो दिया। उद्धव के मुताबिक गुजरात दंगों के बाद भी शिवसेना ने नरेंद्र मोदी को समर्थन दिया था।

ठाकरे ने कहा, 'भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि यह एक दोस्ताना मुकाबला है जबकि राज्य के नेताओं ने इसे 'कौरवों' और 'पांडवों' के बीच का 'महाभारत' बता रहे है। मैं अमित शाह से कहना चाहता हूं कि अब यह दोस्ताना मुकाबला नहीं है। आपने अपना एक ऐसा कट्टर समर्थक खो दिया है जिसने हमेशा आपका समर्थन किया है। इस समर्थक ने गुजरात दंगों के बाद मोदी का भी समर्थन किया था जबकि उस समय हर कोई उनके खिलाफ था।'

यह भी पढ़ें: मोदी बेनामी संपत्ति के लिए जनता की 'चड्ढी-बनियान' ना उतारें: ठाकरे

बता दें कि शाह ने कहा था शिवसेना और बीजेपी के बीच कोई मतभेद नहीं है और स्वतंत्र रूप से लड़ने का फैसला बीएमसी चुनावों में नुकसान नहीं पंहुचायेगा। गौरतलब है कि शिवसेना और भाजपा के बीच सीटों के बंटवारे के चलते बीएमसी चुनावों के लिए गठबंधन टूट गया था। हालांकि राज्‍य और केंद्र सरकार में वह एनडीए में शामिल है।