संजय निरुपम की पत्नी ने प्रधानमंत्री से लगाई परिवार की सुरक्षा की गुहार

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम की पत्नी गीता निरुपम ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

  |   Updated On : October 08, 2016 10:18 AM

मुंबई:  

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम की पत्नी गीता निरुपम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा है कि वह भारत में बेहद असुरक्षित महसूस कर रही हैं,इसलिए उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए।

गीता निरुपम ने अपने पत्र में लिखा है कि जब से उनके पति ने सर्जिकल स्ट्राइक पर अपने विचार रखे हैं तब से उन्हें धमकियां मिल रही है। साथ ही कहा कि उन्हें फोन पर गालियां दी जा रही है और ऐसे वक्त में उनके परिवार के साथ कोई नहीं है। गीता ने पत्र में कहा कि देश उनका भी है और उनको यहां से कोई नहीं निकाल सकता।

गौरतलब है कि पीओके में इंडियन आर्मी के सर्जिकल स्ट्राइक को संजय निरुपम ने फर्जी बताया था जिसके बाद वो विवादों में घिर गए थे। संजय का कहना है कि उनके इस बयान के बाद गैंगस्टर रवि पुजारी ने उन्हें धमकी दी कि अगर वो माफी नही मांगते तो उन्हें गंभीर खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

First Published: Saturday, October 08, 2016 10:06 AM

RELATED TAG: National News, Sanjay Nirupam, Narendramodi, Congress, India, Mumbai,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो