logo-image

बिना राईड ही ओला कैब ने थमाया 149 करोड़ का बिल!

सुशील जब तक पैदल कैब तक पहुंचते, ड्राइवर ने राइड ही कैंसल कर दी।

Updated on: 05 Apr 2017, 04:56 PM

नई दिल्ली:

अगर आप घर से बाहर कहीं भी जाने के लिए सबसे पहले एप पर कैब बुक करते हैं तो सावधान हो जाईए। क्योंकि कहीं ऐसा न हो कि आप उसका बिल ही न चुका पाएं।

आइए बताते हैं कि किस्सा क्या है? दरअसल मुंबई में रहने वाले सुशील नरसीन ने अपने घर पे ओला कैब बुलाया था। लेकिन घर ढुंढ़ने में ही उनका बिल 149 करोड़ का आ गया।

जी हां ये सच है। 1 अप्रैल 2017 को सुशील ने अपने निवास मुलुंड वेस्ट से वकोला मार्केट के लिए ओला कैब बुक की, लेकिन ड्राइवर उनके घर को ढूंढने में नाकाम रहा। ऐसा इसलिए क्योंकि उसका फोन काम नहीं कर रहा था। सुशील जब तक पैदल कैब तक पहुंचते, ड्राइवर ने राइड ही कैंसल कर दी।

IPL 2017: दिल्ली, मुंबई समेत 8 अलग शहरों में होगें उद्घाटन समारोह, क्रिकेट के सबसे बड़े त्यौहार का आगाज़

बाद में सुशील ने दूसरी कैब बुक करने का प्रयास किया लेकिन वे नाकाम रहे। क्योंकि उनके वॉलेट में 1,49,10,51,648 रुपए पहले से बकाया था। ये रकम 149 करोड़ से भी ज्यादा थी और कंपनी ने वॉलेट में पहले से मौजूद 127 रुपए भी काट लिए थे।

सुशील ने बाद में ट्वीट कर ओला को भी इस गलती के बारे में बताया। सुशील ने एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसकी रिप्लाई लिस्ट में ओला स्टाफ का एक मेसेज था- 'आप हमें अपना मेसेज आईडी भेजें, हम मामले की जांच करेंगे।'

सुशील ने बताया, 'शुरुआत में लगा कि कोई मुझे अप्रैल फूल बना रहा है। बाद में जब उन्होंने कंपनी से संपर्क किया, तब कंपनी ने जानकारी दी कि ऐसा तकनीकी कारणों से हुआ। इसके बाद कंपनी ने उनके पैसे लौटा दिए और 149 करोड़ रुपये की तकनीकी खराबी को भी दूर कर दिया।

देश से जुड़ी ख़बरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें