logo-image

Video: मुंबई लोकल ट्रेन के आगे कूदा 65 साल का बुजुर्ग पर नहीं आई एक भी खरोंच

मुंबई के विक्रोली स्टेशन में आत्महत्या के इरादे से लोकल ट्रेन के सामने कूदे एक शख्स को आधी दर्जन ट्रेन के डिब्बे गुजर जाने के बाद भी कोई खरोच तक नहीं आई।

Updated on: 02 Feb 2017, 11:52 AM

मुंबई:

जाको राखे साईया मार सके ना कोई, यह कहावत मुंबई के विक्रोली स्टेशन पर चरितार्थ हुई। जब आत्महत्या के इरादे से लोकल ट्रेन के सामने कूदे एक शख्स को आधी दर्जन ट्रेन के डिब्बे गुजर जाने के बाद भी कोई खरोच तक नहीं आई।

यह घटना मुंबई के विक्रोली स्टेशन की है। जब एक 65 साल का बुजुर्ग अचानक की सामने से आ रही लोकल ट्रेन के आगे आकर लेट जाता है। फिर देखते ही देखते उसके ऊपर से एक-दो-तीन ऐसे 6 डिब्बे गुजर जाते हैं। जिसके बाद लोकल रुकती है और उस शख्स को निकाला जात है। हैरानी की बात ये है कि इतना कुछ होने के बाद भी उसके शरीर पर एक खरोच तक नहीं आई।

यह भी पढ़ें- PHOTOS: कानपुर में समाजवादी पार्टी नेता की 6 मंजिला इमारत ढही, 7 की मौत, 30 अब भी दबे

यह सारा वाक्या सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गया। रेलवे पुलिस फोर्स के अनुसार उस व्यक्ति का नाम दिनकर सकपाल है। सीसीटीवी में साफ दिखता है कि वृद्ध अचानक प्लेटफॉर्म नंबर एक पर 11 बजे सामने से आ रही लोकल के आगे कूद जाता है। फिर देखते ही देखते उसके ऊपर से एक-दो-तीन ऐसे 6 डिब्बे गुजर जाते हैं।

जब ये शख्स कूदता है उस समय उसे कूदता हुआ मोटर मैन देख लेता है वो ट्रेन का ब्रेक लगाता है पर जबतक ट्रेन रुकती है तब तक उसपर से 6 डब्बे एक एक कर गुजर जाते हैं। ट्रेन रुकते ही वहां पर ऑन ड्यूटी आरपीएफ स्टाफ पहुंचा जिन्होंने उसे सही सलामत ट्रेन के नीचे से निकाल लिया।

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र: बीएमसी चुनाव में शिवसेना का एमएनएस के संग गठबंधन से इंकार

रेलवे पुलिस के अनुसार दिनकर विक्रोली का ही रहने वाला है उन्हें मुह का कैंसर हो गया जिसका इलाज टाटा अस्पताल में चल रहा है। दिनकर की मानें तो अब उनके पास ज्यादा समय नहीं बचा है और इसी के चलते उन्होंने अपने आप को खत्म करने की सोच ली।