logo-image

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को बताया कोबरा, कहा-हम फन को कुचलना जानते हैं

महाराष्ट्र और केंद्र सरकार में सहयोगी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को कोबरा करार दिया है। ठाकरे ने कहा कि हम कोबरा के फन को कुचलना जानते हैं।

Updated on: 19 Feb 2017, 12:15 AM

highlights

  • उद्धव ठाकरे ने बीजेपी को कोबरा बताया, कहा- हमें फन कुचलना आता है
  • महाराष्ट्र निकाय चुनाव में बीजेपी से अलग होकर लड़ रही है शिवसेना
  • बीएमसी चुनाव के लिए 21 फरवरी को डाले जाएंगे वोट

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र और केंद्र सरकार में सहयोगी शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को कोबरा करार दिया है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा, 'हमारा गठबंधन पिछले 25 साल से कोबरा (बीजेपी) के साथ था, जो कि अब अपना फन निकाल रहा है। मैं जानता हूं, इसे कैसे कुचला जाता है।'

बीएमसी चुनाव में बीजेपी से अलग होकर लड़ रही शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी आड़े हाथों लिया। पार्टी प्रमुख उद्धव ने शुक्रवार को पीएम मोदी और फडणवीस पर जनता से झूठे वादे करने का आरोप लगाया।

उद्धव ठाकरे ने राज्य सरकार में समर्थन पर कहा कि पार्टी का समर्थन इस बात पर निर्भर करेगा कि वह राज्य में परेशान किसानों के कर्ज माफी की मांग को पूरा करती है या नहीं।

निकाय चुनाव के लिए गठबंधन टूटने के बाद शिवसेना लगातार केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साध रही है। वहीं बीजपी भी उद्धव ठाकरे को आड़े हाथों लेने से नहीं चूकती।

और पढ़ें: मनोज तिवारी की कार पर हमला, पर्ची में लिखा- BMC चुनाव प्रचार से हटो नहीं तो मुंह तोड़ेंगे

21 फरवरी को 227 सीटों वाली मुम्बई महानगरपालिका (बीएमसी) में वोट डाले जाएंगे। इसी के साथ अन्य 9 महानगरपालिका और 25 जिला परिषद के चुनाव भी महाराष्ट्र में हो रहे हैं। बीएमसी चुनाव में बीजेपी, शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के बीच कड़ी टक्कर है।

विधानसभा चुनाव 2017 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

और पढ़ें: सामना पर प्रतिबंध की मांग को शिव सेना ने बताया आपातकाल