logo-image

मध्यप्रदेश: सिंधिया की धमकी, पंजे को वोट दो वरना नहीं मिलेगा उज्जवला योजना का फायदा

मध्यप्रदेश में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जब बीजेपी सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया मतदाताओं को धमकाती हुई नज़र आई।

Updated on: 17 Feb 2018, 11:56 PM

नई दिल्ली:

चुनाव में मतदाताओं से वोट करवाने के लिए नेताओं को लुभावने वादे करते तो आपने कई बार देखें होगे लेकिन क्या आपने किसी नेता को वोट डालने के लिए धमकाते हुए देखा है।

मध्यप्रदेश में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जब बीजेपी सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया मतदाताओं को धमकाती हुई नज़र आई।

यशोधरा राजे सिंधिया शिवपुरी के कोलारस उपचुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने वोटरों को धमकी देते हुए कहा कि अगर आप पंजे को वोट देंगे तो हम आपको चूल्हा क्यों देंगे? दरअसल सिंधिया लोगों को यह बताना चाहती थी कि बीजेपी इकलौती ऐसी पार्टी है जो लोगों को चूल्हा दिला सकती है।

यशोधरा राजे सिंधिया ने धमकी भरे लहजे में कहा, 'अगर आप पंजे को वोट दोगे तो हम पंजे को क्यों देंगे? हम पंजे के हाथ से क्यों देंगे आपको चूल्हा? नहीं देंगे। आपको अपनी समझदारी से ऐसी पार्टी को वोट देना है जिसकी हर चीज आपके घरों में आ जाए।'

आगे उन्होंने कहा, 'चूल्हे की योजना क्यों नहीं आई आपके पास? भारतीय जनता पार्टी यानी कमल की योजना है। आप पंजे में वोट दोगे, आपके पास आएगी नहीं। आप कमल को वोट दोगे, आपके पास आएगी। सीधी सी बात है।'

और पढ़ें- कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टीन टड्रो सात दिवसीय यात्रा पर भारत पहुंचे