logo-image

मध्यप्रदेश : भिंड में टीआई से परेशान हेड कॉन्सटेबल ने किया सुसाइड, बयानों के बाद तोड़ा दम

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में हेड कांस्टेबल रामकुमार ने टीआई से हुए विवाद के बाद जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी, जिसके बाद हेड कांस्टेबल ने गंभीर हालत में इलाज के दौरान ग्वालियर में दम तोड़ दिया।

Updated on: 03 Oct 2017, 02:54 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में हेड कांस्टेबल रामकुमार ने टीआई से हुए विवाद के बाद जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी, जिसके बाद हेड कांस्टेबल ने गंभीर हालत में इलाज के दौरान ग्वालियर में दम तोड़ दिया।

इस मामले में मृतक हेड कॉन्सटेबल रामकुमार ने अपने बयानों में टीआई पर मारपीट और अनुचित कार्य कराने के आरोप लगाए थे। भिण्ड जिले के रौन थाने में तैनात हेड कांस्टेबल रामकुमार शुक्ला का सोमवार सुबह थाना प्रभारी से किसी बात पर विवाद हुआ था। 

रामकुमार शुक्ला ने अपने बयान में कहा है कि थाना प्रभारी सुरेंद्र गौर कुछ दिनों से नाराज चल रहे थे। जिसके चलते सुबह के समय उन्होंने उनकी उम्र का लिहाज किये बिना ही फांवड़े से गंदी नाली की सफाई करने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें : राजस्थान : अलवर में एक ही परिवार के 5 लोगों की गला रेतकर हत्या, शव बरामद

उन्होंने उम्र का हवाला देते हुए जब ये काम करने से मना कर दिया तो कथित तौर पर थाना प्रभारी ने उन्हें अपशब्द कहें और कुल्हाड़ी के डंडे से उनके साथ मारपीट भी की। परेशान होकर हेड कांस्टेबल रामकुमार शुक्ला ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

हालत बिगड़ने पर रामकुमार को जिला अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद रामकुमार की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया, लेकिन डॉक्टर्स रामकुमार की बिगड़ी हालत को संभाल नहीं पाए और रामकुमार ने ग्वालियर में ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : इलाहाबाद गैंगरेप : यूपी में हुआ 'निर्भया कांड', दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट में डाला तेजाब