logo-image

सतना में बारातियों से भरी कार की ट्रक से टक्कर, दूल्हे सहित 6 की मौत

टक्कर के बाद कार एक गढ्ढे में जा गिरी और उस पर ट्रक भी पलट गया। इस हादसे में दूल्हे सहित छह लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हुए हैं।

Updated on: 28 Apr 2018, 12:40 PM

सतना:

मध्य प्रदेश के सतना जिले में दूल्हे और बारातियों से भरी कार की सामने से आ रहे ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कार एक गढ्ढे में जा गिरी और उस पर ट्रक भी पलट गया। इस हादसे में दूल्हे सहित छह लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हुए हैं।

मैहर के अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) अरविंद तिवारी ने शनिवार को आईएएनएस को बताया कि अमरपाटन के उमराही टोला से कोल परिवार की बारात मैहर के अमिलिया जा रही थी कि तभी शुक्रवार की देर रात को अमरपाटन-मैहर मार्ग पर नरौरा गांव के पास बारातियों की कार की ट्रकसे टक्कर हो गई। हादसे के बाद कार एक गढ्ढे में गिर गई और उस पर ट्रक भी गिर गया जिससे कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई।

तिवारी के अनुसार, इस हादसे में दूल्हा ब्रजमोहन कोल सहित कुल छह लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन घायल हुए है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

अरविंद तिवारी के मुताबिक, कार बुरी तरह चकनाचूर हो चुकी थी और मृतकों के शव कार में इतनी बुरी तरह से फंसे हुए थे कि उन्हें निकालने के लिए पहले कार को गैस कटर से काटा गया। यह अभियान सुबह चार बजे तक चला।

और पढ़ें: दिल्लीः फरमाइशी गाना न बजाने पर युवक ने 'डीजे वाले बाबू' को मारी गोली