logo-image

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के काफिले पर फिर से पथराव, दो जवान घायल

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के काफिले पर सोमवार रात को रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया।

Updated on: 18 Sep 2018, 03:17 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के काफिले पर सोमवार रात को रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। इस पथराव से काफिले में शामिल पुलिस के वाहनों के कांच टूट गए और दो पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिवराज सिंह चौहान अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर सवार होकर ताल थाना क्षेत्र से गुजर रहे थे, उनके साथ सुरक्षाबल और पार्टी नेताओं के वाहनों का काफिला भी था तभी कुछ युवकों ने अंधेरे का लाभ उठाते हुए पथराव कर दिया, इससे पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त हुआ और दो जवानों को चोटें आई हैं।

ताल थाने के प्रभारी विनोद सिंह बघेल ने मंगलवार को कहा कि पुलिस वाहनों के क्षतिग्रस्त होने के साथ पुलिस जवानों को चोटें भी आई हैं, आरोपियों की तलाश जारी है।

गौरतलब है कि इससे पहले जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर सिंगरौली जिले के चुरहट में पथराव हुआ था, तब राज्य के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने इस मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश तक करार दे दिया था।

पिछली बार हुए पथराव के बाद शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि कांग्रेस पार्टी उनकी खून की प्यासी है।

और पढ़ें : शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष को नहीं पता प्याज कहां उगता है

जन आशीर्वाद यात्रा के रथ पर पथराव की घटना का जिक्र करते हुए शिवराज ने कहा था, 'मैं प्रदेश की जनता की सेवा का संकल्प लिए हुआ हूं, मगर कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है। मैं मर भी जाऊंगा तो दोबारा जन्म लेकर इसी प्रदेश में आऊंगा।'