logo-image

Summer Lipstick Colors: गर्मियों में स्टाइलिश दिखने के लिए ट्राई करें ये लिपस्टिक कलर्स

अगर आप इंडियन लुक के लिए स्टाइलिश फैशन फॉलो करना चाहती हैं तो आपको इन कलर्स के बारे में जरूर पता होना चाहिए. 

Updated on: 01 May 2023, 07:10 PM

नई दिल्ली:

Summer Lipstick Colors: गर्मियों में मेकअप करना और उसे लंबे समय तक मेनटेन रखना एक बड़ी चुनौती है. जिस तरह स्किन के मेकअप के लिए गर्मियों की पूरा ख्याल रखा जाता है उसी तरह लिप्स को लेकर भी सतर्क रहने की जरूरत होती. वैसे कपड़ों और लुक के हिसाब से लिपस्टिक लगाने की सलाह जी जाती है, लेकिन गर्मियों की बात करें तो कुछ ऐसे कलर हैं जो जिनको लगाना चाहिए. वहीं, हमेशा कुछ शेड्स ऐसे होते हैं जो दूसरों की तुलना में अधिक ट्रेंडी होते हैं. अगर आप इंडियन लुक के लिए स्टाइलिश फैशन फॉलो करना चाहती हैं तो आपको इन कलर्स के बारे में जरूर पता होना चाहिए. 

तो आइए जानते हैं गर्मियों में लगाने वाले ऐसे लिपस्टिक कलर्स के बारे में जो स्टाइलिश लगते हों:-

न्यूड कलर
हर मौसम में न्यूड रंग की लिपस्टिक जा सकता हैं. गर्मियों में खास तौर पर लिपस्टिक के न्यूड शेड का इस्तेमाल करना चाहिए. अगर आप मेटैलिक आउटफिट में तैयार हो रही हैं तो इस कलर की लिपस्टिक जरूर लगाएं. यह गर्मियों में रंग को निखार देगा और आपको ग्लैमरस दिखने में मदद करेगा. ऑफिस और घर में भी न्यूड शेड्स का इस्तेमाल कर सकती हैं. 

पीच कलर
पीच कलर सभी मौसमों के लिए एकदम सही रंग है. गर्मियों के दौरान यह रंग और भी खिला और खूबसूरत लगेगा. इस कलर की लिपस्टिक लगाकर आप हमेशा खूबसूरत दिख सकती हैं. अगर आप पीच कलर की ड्रेस पहन रही हैं तो इसे जरूर चुनें. 

ब्राउन 
हल्के भूरे रंग की लिपस्टिक भी गर्मियों में चेहरे के लुक को निखार देती है.  ये कलर अब डल ओल्ड कलर नहीं रहा बल्कि अब इस नए फैशन का ट्रेंड बन गया है. इसलिए समर में इस लिपस्टिक कलर को जरूर ट्राई करें. 

पिंक 
गुलाबी रंग की लिपस्टिक की खास बात यह है कि यह कभी पुरानी नहीं होती. यह ड्रेस पर फिट बैठती है.  गुलाबी रंग के दो रंग होते हैं, एक बेबी पिंक और दूसरा चमकीला गुलाबी. गर्मियों में बेबी पिंक लिपस्टिक चेहरे के ग्लो को बढ़ा देता है. इसलिए, गर्मियों में आप भी लिपस्टिक के इन क्यूट और पेस्टल पिंक शेड्स को ट्राई कर सकती हैं.

प्लम
लिपस्टिक का शेड फैशनेबल गर्ल्स को बेहद पसंद है. इस कलर की लिपस्टिक को ऑफिस-लुक या मीटिंग लुक के लिए लगा सकती हैं. इसके साथ ही इसे वेस्टर्न और इंडियन ड्रेसेस के साथ कैरी किया जा सकता है. प्लम शेड्स भी डार्क और लाइट टोन के साथ आते हैं जिन्हें आप अपने लुक के अनुसार चुन सकती हैं.