logo-image

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सीआरपीएफ बंकर पर आतंकी हमला, सर्च ऑपरेशन जारी

बताया जा रहा है कि 183 सीआरपीएफ की टुकड़ी अपने बंकर के साथ पुलवामा के ईदगाह की तरफ जा रही थी तभी कुछ आतंकियों ने गोलीबारी शुरु कर दी।

Updated on: 01 Jun 2018, 02:23 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने 183 सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व बल) बटालियन के बंकर पर गोलियों से हमला किया है।

हालांकि इस हमले में अब तक किसी तरह के जान-माल के नुकसान की ख़बर नहीं आई है।

बताया जा रहा है कि 183 सीआरपीएफ की टुकड़ी अपने बंकर के साथ पुलवामा के ईदगाह की तरफ जा रही थी तभी कुछ आतंकियों ने गोलीबारी शुरु कर दी। जब तक सीआरपीएफ वाले कुछ समझ पाते आतंकी वहां से फ़रार हो गए। सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने संयुक्त रूप से इलाक़े की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

ताज़ा जानकारी के मुताबिक सुरक्षाकर्मियों को सर्च ऑपरेशन के दौरान तीन बैग मिला है जिसमें से आईडी तंत्र बरामद किए गए हैं। बता दें कि सुरक्षाकर्मी आतंकियो की तलाश में सभी संदिग्ध इलाके की लगातार छान-बीन कर रही है।

गौरतलब है कि सुरक्षा बलों ने इससे पहले राजधानी श्रीनगर में अगले दो-तीन दिनों में बड़े आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया था।

सुरक्षा बलों के अनुसार, श्रीनगर में फिदायीन हमले और हिट एंड रन अटैक की प्रबल आशंका है। सुरक्षा बलों और उनके संबंधित ठिकानों और कैंपों में आतंकी हमले को अंजाम दिया जा सकता है।

सुरक्षा एजेंसी ने सीमा पार से इलाके में कुछ आतंकियों के घुसपैठ की पुष्टि की है जिसके बाद यह अलर्ट जारी किया है। अलर्ट के बाद इलाके में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है।

श्रीनगर और आस-पास के इलाकों के सभी होटल और गेस्ट हाउस में किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की मौजूदगी को लेकर जांच की जा रही है।

और पढ़ें- कश्मीर: सुरक्षा बलों ने फिदायीन हमले की आशंका को लेकर जारी किया अलर्ट