logo-image

जम्मू-कश्मीर: 200 फीट गहरी खाई में गाड़ी गिरने से 10 लोगों की मौत, 15 घायल

जम्मू- कश्मीर के रियासी जिले में बुधवार सुबह यात्रियों से भरी एक गाड़ी फिसल कर 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। 10 लोगों की मौत, 15 घायल

Updated on: 09 Aug 2017, 10:39 PM

नई दिल्ली:

जम्मू- कश्मीर के रियासी जिले में बुधवार सुबह यात्रियों से भरी एक गाड़ी फिसल कर 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। पुलिस ने बताया कि घटना में 10 लोगों की मौत हो गई, इसके अलावा अन्य 15 लोग घायल हो गए।

रियासी के एसएसपी ताही सजद भट ने कहा कि गाड़ी बुद्दन से माहौर के रास्ते पर जा रही थी, इसी बीच शिशि नल्लाह क्षेत्र में फिसलने से खाई में गिर गई। उन्होंने कहा कि सुबह में ही राहत ऑपरेशन शुरु कर दी गई और घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

आठ लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, वहीं दो लोगों ने अस्पताल ले जाने के क्रम में अपना दम तोड़ दिया। पीड़ितों में कुछ लोगों की पहचान जावेद अहमद (26), वजीरा बेगम (35), चरण सिंह (22), लिकत अली (20), मोहम्मद अशरफ (19), मोहम्मद आसिफ (14), जमात अली और मुब्बशर अहमद (5) के रूप में की गई।

और पढ़ें: भारत के साथ युद्ध का काउंटडाउन शुरू हो चुका है: चीनी मीडिया

राज्यपाल एन एन वोहरा ने इस दुर्घटना में जान गवाए लोगों पर दुख जाहिर की है और घायलों लोगों के जल्दी ठीक होने की कामना की है। साथ ही घायलों के परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की है। इसके अलावा राज्यपाल ने राज्य में सड़क दुर्घटना को लेकर चिंता जाहिर की है और सभी संबंधित एजेंसियों को अपने कामों को सही तरीके से क्रियान्वित करने को कहा है।

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने भी इस घटना पर दुख जाहिर की हैं। मुख्यमंत्री ने जम्मू के मंडलीय प्रशासन को घायलों के समुचित इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है।

और पढ़ें: शब्बीर शाह को आतंकी फंडिंग मामले में जेल