logo-image

जम्मू-कश्मीर:बडगाम में आतंकी हमला, 3 जवान घायल, लश्कर ने ली जिम्मेदारी

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया। हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के तीन जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गये।

Updated on: 14 Aug 2017, 08:24 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया। हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के तीन जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गये। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

राज्य में 15 अगस्त को होने वाले आधिकारिक स्वतंत्रता दिवस समारोहों को निशाना बनाए जाने की आतंकवादियों की योजना के संबंध में खुफिया सूचना मिलने के बाद जम्मू एवं श्रीनगर में सुरक्षा बंदोबस्त कड़े कर दिए गए हैं।

आपको बता दें की रविवार को ही शोपियां में हुई मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए थे जबकि तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया था। शोपियां जिले के अवनीरा गांव में एक घर में ये आतंकवादी छिपे हुए थे।

अवनीरा गांव में सुरक्षा बलों द्वारा रविवार को तीन आतंकवादियों की हत्या के बाद कई जगहों पर तीखा विरोध प्रदर्शन हुआ। पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ झड़प के दौरान पैलेट गन से घायल हुए युवक की रविवार को मौत हो गई।

और पढ़ें: उमर का BJP पर निशाना, कहा- 35A को जम्मू Vs कश्मीर का मुद्दा बनाकर भरमाया जा रहा है