logo-image

J&K: अनंतनाग के शीर पोरा में CRPF की टुकड़ी पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद

जम्मू एवं कश्मीर में अनंतनाग के शीरपोरा इलाके में सीआरपीएफ की टुकड़ी पर आतंकवादियों ने फायरिंग की। इस घटना में दो जवान घायल हो गए हैं।

Updated on: 13 Jul 2018, 02:24 PM

श्रीनगर:

जम्मू एवं कश्मीर में अनंतनाग के शीरपोरा इलाके में  केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की टुकड़ी पर आतंकवादियों ने फायरिंग की। इस हमले में दो जवानों की मौत गई। वहीं एक नागरिक के घायल होने की खबर है। शहीद हुए जवानों में सब-इंस्पेक्टर मीना औऱ कॉन्सटेबल संदीप शामिल है। 

पुलिस के मुताबिक,अनंतनाग जिले के अचबल चौक पर सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकियों ने शुक्रवार सुबह करीब 10 मिनट तक फायरिंग की और उसके बाद भाग खड़े हुए। फिलहाल सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और आतंकियों की तलाश शुरू हो गई है। 

बता दें कि कल कुपवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया था। बुधवार को भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुआ था जिसमें एक जवान शहीद हो गए थे।

इससे पहले मंगलवार को शोपियां में हुए मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। दोनों मारे गए आतंकियों में एक की पहचान जैश-ए-मोहम्मद कमांडर बाबर के रूप में हुई थी जो पाकिस्तानी मूल का था। वहीं दूसरा आतंकी की पहचान शोपियां जिले के समीर अहमद शेख के रूप में की गई थी।

शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड़ के दौरान प्रदर्शन में एक नागरिक की भी मौत हो गई थी और तकरीबन 21 लोग घायल हो गए थे।

इसे भी पढ़ें: BJP ने पीडीपी को तोड़ने की कोशिश की तो और सलाउद्दीन पैदा होंगे: मुफ्ती