IPL 2018: रोहित शर्मा ने कहा-लीग में बने रहने के लिए जीत जरूरी थी

  |   Updated On : May 17, 2018 05:09 PM
रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में बने रहने के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी था।

मुंबई ने बुधवार रात को यहां वानखेड़े स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 186 रन का मजबूत स्कोर बनाया और फिर पंजाब को पांच विकेट पर 183 रन पर रोक दिया। पंजाब के लिए लोकेश राहुल ने 60 गेंदों में 94 रनों की बेहतरीन पारी खेली फिर भी टीम जीत से वंचित रह गई।

रोहित ने मैच के बाद कहा, 'हमारे लिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण था और इसमें जीत हासिल करना अच्छा लग रहा है। हमें पता था कि यदि टूर्नामेंट में बने रहना है तो यह मुकाबला हर हाल में जीतना जरूरी था। पिच अच्छी थी और यहां पर एक बड़ा स्कोर बन सकता था। लेकिन मध्य ओवरों में विकेट खोने के कारण रफ्तार धीमी रह गई, नहीं तो 15-20 रन और बनाए जा सकते थे।'

राहुल जब तक क्रिज पर थे पंजाब की टीम जीत की ओर बढ़ रही थी, लेकिन जैसे ही 18.3 ओवर में जसप्रीत बुमराह ने राहुल को सीमा रेखा के पास बेन कटिंग के हाथों कैच कराया पंजाब की जीत की उम्मीदें न के बराबर रह गईं।

कप्तान ने बुमराह की तारीफ करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि उन्होंने (बुमराह) ने पिछले दो साल में शानदार प्रदर्शन किया है और अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है। उन्होंने जिम्मेदारी को समझा वरना ऐसे मैचो में इस तरह की गेंदबाजी करना आसान नहीं होता है। एक जमे हुए बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करना और उन्हें आउट करना, जो मैच समाप्त करना चाहते हों, कमाल है।'

और पढ़ें: IPL 2018: क्यों शाहरुख़ ने KKR से कहा-मैं क्रिकेट छोड़ दूंगा तुम एक्टिंग छोड़ दो

RELATED TAG: Indian Premier League, Ipl 2018, Mumbai Indians, Rohit Sharma,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो