logo-image

शाओमी इंडिया, यूवीकैन फाउंडेशन ने 200 कैंसर योद्धाओं की शिक्षा के लिए मिलाया हाथ

शाओमी इंडिया ने शुक्रवार को यूवीकैन फाउंडेशन के साथ अपनी हैशटैग शिक्षा हर हाथ पहल के तहत 200 कैंसर योद्धाओं के लिए शिक्षा में योगदान करने के लिए अपनी साझेदारी की घोषणा की. 

Updated on: 23 Dec 2022, 04:45 PM

नई दिल्ली:

शाओमी इंडिया ने शुक्रवार को यूवीकैन फाउंडेशन के साथ अपनी हैशटैग शिक्षा हर हाथ पहल के तहत 200 कैंसर योद्धाओं के लिए शिक्षा में योगदान करने के लिए अपनी साझेदारी की घोषणा की. कंपनी ने कहा कि शिक्षा हमेशा से इनोवेशन और विकास में सहायक रही है और शिक्षा हर हाथ के साथ, शाओमी इंडिया का लक्ष्य आज के युवाओं के सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करना है. शाओमी इंडिया के अध्यक्ष मुर्लीकृष्णन बी. ने एक बयान में कहा, यूवीकैन फाउंडेशन के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से, हम छात्रों को संभावनाओं की दुनिया तक पहुंचने और उनके लिए एक उज्‍जवल भविष्य चार्टर करने के लिए तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. 

उन्होंने कहा, यूवीकैन फाउंडेशन के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से, हम छात्रों को संभावनाओं की दुनिया तक पहुंचने और उनके लिए एक उज्‍जवल भविष्य चार्टर करने के लिए तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

पहल के हिस्से के रूप में, शाओमी इंडिया ने इन कैंसर योद्धाओं के सपनों का समर्थन करने और उनकी शैक्षिक यात्रा में उत्कृष्टता हासिल करने में मदद करने के लिए एमआई स्कॉलरशिप लॉन्च की है. यूवीकैन फाउंडेशन के संस्थापक युवराज सिंह ने एक बयान में कहा, हम इन कैंसर योद्धाओं के भविष्य को बनाने के लिए इस पहल का विस्तार करने में मदद करने के लिए शाओमी इंडिया के समर्थन के लिए आभारी हैं. इस साझेदारी के साथ, दोनों संगठन जरूरतमंदों को शिक्षा तक पहुंच प्रदान करने और उनके सपनों को पूरा करने के लिए उन्हें सशक्त बनाने पर ध्यान देने के साथ सहायता करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

कंपनी ने कहा कि हैशटैग शिक्षा हर हाथ पहल का उद्देश्य देश भर के वंचित छात्रों को शिक्षा का लाभ देकर कल के युवा लीडर तैयार करना है. लक्ष्य छात्रों को सक्षम बनाना और उन्हें अपने सपनों को हासिल करने में मदद करना है.