logo-image

Ujjain Fire Incident: PM मोदी ने महाकाल मंदिर में आग की घटना पर जताया दुख, हादसे को बताया दर्दनाक

Ujjain Fire Incident: पीएम मोदी ने उज्जैन के महाकाल मंदिर में आग लगने की घटना पर दुख जताया. साथ ही उन्होंने आग में झुलसे लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

Updated on: 25 Mar 2024, 05:36 PM

नई दिल्ली:

Ujjain Fire Incident: उज्जैन के महाकाल मंदिर में सोमवार सुबह भस्म आरती के दौरान आग लग गई. आग की चपेट में आने से पांच पुजारी समेत 14 लोग झुलस गए. पीएम मोदी ने इस हादसे पर दुख जताया. इसके साथ ही पीएम मोदी ने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि होली समारोह के दौरान महाकाल मंदिर में आग लगने की खबर सुनकर मुझे दुख हुआ.

ये भी पढ़ें: Delhi Metro में लड़कियों ने खेली 'अश्लील होली', DMRC ने दी सफाई

उज्जैन हादसे पर क्या बोले पीएम मोदी 

प्रधानमंत्री कार्यालय के आधिकारिक एक्स अकाउंट से पोस्ट किया गया. जिसमें पीए मोदी ने कहा कि, उज्जैन के महाकाल मंदिर में हुई दुर्घटना अत्यंत पीड़ादायक है. इस हादसे में घायल सभी श्रद्धालुओं के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है: PM @narendramodi

होली समारोह के दौरान हुआ था हादसा

बता दें कि होली के मौके पर सोमवार सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई. जब होली समारोह के दौरान भस्म आरती के समय मंदिर के गर्भगृह में आग लग गई. आग की चपेट में आने से पांच पुजारियों समेत 14 लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें: विकसित भारत के संकल्प के साथ देश में 4 जून को फिर से मनाई जाएगी होली: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा

दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई- सीएम मोहन यादव

महाकाल मंदिर में आग लगने की घटना पर मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. सीएम मोहन यादव ने कहा, "बाबा महाकाल मंदिर के गर्भगृह में भस्म आरती के दौरान हुई दुर्घटना दुखद है. मैं प्रशासन के संपर्क में हूं. सब नियंत्रण में है. बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि सभी घायल शीघ्र ही पूर्णतः स्वस्थ हों."

ये भी पढ़ें: TMC नेता महुआ मोइत्रा को टक्कर देंगी बीजेपी की ये राजमाता, बंगाल की इस सीट से लडेंगी चुनाव