logo-image
लोकसभा चुनाव

'ये ममता बनर्जी की बहुत बड़ी भूल', संदेशखाली मामले पर बीजेपी अध्यक्ष नड्डा का पश्चिम बंगाल की सीएम पर हमला

BJP President JP Nadda: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा इनदिनों पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. ऐसे में उन्होंने संदेशखाली मामले को लेकर तृणमूल कांग्रेस और सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साथा.

Updated on: 28 Apr 2024, 11:31 AM

नई दिल्ली:

BJP President JP Nadda: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली मामले को लेकर सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. नड्डा ने कहा कि किस तरह से ममता बनर्जी की सरकार ने तृणमूल कांग्रेस के शाहजहां शेख जैसे असामाजिक तत्व महिलाओं के अस्तित्व के लिए खतरा बने हुए हैं. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि महिलाओं के साथ जिस तरीके का सलूक हो रहा है ये सच में बहुत ही संवेदनशील भी है और कष्टदायी भी है दर्दनाक है. उन्होंने कहा कि संदेशखाली में महिलाओं की इज्जत आबरू और जमीनें बचाने के लिए वहां गईं जांच एजेंसियों के अधिकारियों पर घातक हमला किया जा रहा है. ममता दीदी ने बंगाल को क्या  बना दिया है, जहां रविंद्र संगीत गूंजना चाहिए था वहां बम पिस्तौल मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस को एक और झटका, अब अरविंदर सिंह लवली ने दिया दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा

नड्डा ने आगे कहा कि मैं समाचार देखता हूं संदेशखाली की तलाशी के दौरान सीबीआई को तीन विदेशी रिवॉल्वर, पुलिस द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली एक रिवॉल्वर, एक विदेशी पिस्तौल, बंदूकें कई गोलियां और कारतूस बरामद किए गए हैं.  बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि संदेशखाली में जनता की रक्षा के लिए एनएसजी कमांडो को भी उतरना पड़ा है. इसी से समझ सकते हैं कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार किस तरह से अराजकता फैला रही है.

नड्डा ने कहा कि क्या ममता जी जनता को डराकर, धमका कर, उनकी जान लेकर चुनाव जीतेंगी. क्या नेताजी सुभाष चंद्र बोस, रविंद्र नाथ टैगोर, स्वामी विवेकानंद और महर्षि जैसे मनीषियों ने इस बंगाल की कभी कल्पना की थी. ममता दीदी अगर आपको ऐसा लगता है कि आप ऐसा करके चुनाव जीतेंगी तो ये आपकी बहुत बड़ी भूल है.

ये भी पढ़ें: Sahil Khan Arrested: महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस ने उठाया बड़ा कदम , एक्टर साहिल खान हुए गिरफ्तार

नड्डा ने आगे कहा कि जनता इसका आपको करारा जवाब देगी और पश्चिम बंगाल में भाजपा 35 से अधिक सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा कि संदेशखाली ममता की निर्ममता और बर्बरता का संदेश चीख-चीखकर दे रही है. आज जब मैं पश्चिम बंगाल के दौरे पर हूं बंगाल के सभी भाजपा के कार्यकर्ताओं और जनता से आह्वान करता हूं कि आप सभी संदेशखाली पर ममता बनर्जी से जवाब मांगिए.