logo-image
लोकसभा चुनाव

Bill Gates की रोटी पर पीएम मोदी का आया रिएक्शन, जानें क्या कहा

दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स इन दिनों सुर्खियों में हैं.

Updated on: 04 Feb 2023, 03:54 PM

highlights

  • पीएम मोदी ने की बिल गेट्स को रोटी बनाने की तारीफ
  • बिल गेट्स को पीएम मोदी ने दिया खास सुझाव
  • अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से बताया बाजरे की रोटी का फायदा

New Delhi:

दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स इन दिनों सुर्खियों में हैं. वजह है बिल गेट्स का रोटी प्रेम. दरअसल इन दिनों बिल गेट्स का रोटी बनाने का वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बिल गेट्स ने बिहार दौरे पर अपने हाथों से ना सिर्फ रोटी बेली बल्कि उसे खाकर खूब तारीफ भी की थी. खास बात यह है कि बिल गेट्स के रोटी मेकिंग वीडियो पर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रिएक्शन आया है. पीएम मोदी ने बिल गेट्स के रोटी बनाने की ना सिर्फ तारीफ की है बल्कि उन्हें खास सलाह भी दी है. आइए जानते हैं पीएम नरेंद्र मोदी ने क्या कुछ कहा. 

बिल गेट्स का वीडियो तो आपने देखा ही होगा. इस वीडियो में वो शेफ इतन बर्नाथ के साथ रोटी बनाते नजर आ रहे हैं. माइक्रोसॉफ्ट चीफ के इस वीडियो पर पीएम मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

यह भी पढ़ें - Microsoft के मालिक Bill Gates ने बेली रोटी, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

पीएम मोदी ने बताया शानदार...
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिल गेट्स के रोटी बनाने के प्रयास की जमकर सरहना की है. उन्होंने इसे शानदार बताया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- आपने बहुत अच्छी रोटी बनाई है. यही नहीं उन्होंने बिल गेट्स को मिलेट्स की डिश बनाने की सलाह भी दी. उन्होंने लिखा- आपको बाजरे के व्यंजन बनाने में भी हाथ आजमाना चाहिए. पीएम मोदी ने बिल गेट्स को बताया कि, भारत में इन दिनों बाजरा खाना काफी चर्चा में है, ये सेहत के लिए भी जरूरी है. पीएम मोदी ने बिल गेट्स को स्माइली इमोजी भी भेजा है. 

बिहार के मशहूर शेफ है इतन
बिल गेट्स का रोटी बनाने वाला वीडियो दरअसल बिहार के मशहूर शेफ इतन बर्नाथ ने साझा किया था. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह बिल गेट्स ने खुद आटा गूंथा, फिर रोटी बेली और सेकी और इसके बाद उस पर घी चुपड़कर इसे खाया भी. खाने के बाद बिल गेट्स ने इसे बहुत अच्छा भी बताया.

यह भी पढ़ें - Viral: चीन में झकझोर देने वाला मामला, जिंदा आदमी को दफनाने की तैयारी