logo-image
लोकसभा चुनाव

Loksabha Election 2024: पलामू में बोले PM मोदी, नया भारत घर में घुसकर मारता है, आज पाकिस्तान दुनियाभर में रो रहा है

पीएम मोदी ने इंडी अलायंस पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि आपके आशीर्वाद से CM और PM के रूप में देशवासियों की सेवा करते हुए उन्हें 25 साल बीते चुके हैं

Updated on: 04 May 2024, 12:01 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के पलामू में चियांकी एयरपोर्ट मैदान में बड़ी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी बीडी राम के पक्ष में मतदान की अपील की. अपने संबोधन में उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. प्रधानमंत्री ने जनता की उपस्थिति पर कहा कि आपने कांग्रेस और जेएमएम को दिन में तारे दिखा दिए हैं. उन्होंने कहा कि ये शहीद नीलांबर और पीतांबर की भूमि है. यहां पर आने वाली माताओं और बहनों के प्यार और आशीर्वाद को वे भूल नहीं सकते हैं. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कांग्रेस सरकार को कमजोर बताते हुए देश में एक बार फिर मजबूत सरकार बाने की अपील की. 

ये भी पढ़ें: Elvish Yadav की बढ़ी मुसीबत, एक और मामले में ED ने यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

किसी तरह के घोटाले का आरोप नहीं लगा

पीएम मोदी का कहना है कि आपके आशीर्वाद से सीएम और पीएम के रूप में देशवासियों की सेवा करते हुए उन्हें  अब 25 साल हो चुके हैं. इन 25 वर्षों में आपके आशीर्वाद से मोदी पर किसी तरह के घोटाले का आरोप नहीं लगा है. पीएम ने कहा, आज भी वे पद, प्रतिष्ठा, सुख-समृद्धि से दूर वैसे ही जी रहे हैं. जैसा आपने उन्हें भेजा था. उन्होंने कहा, मोदी मौज नहीं, मिशन के लिए पैदा हुए हैं. पीएम ने इंडी अलायंस पर हमला बोलते हुए कहा, JMM-कांग्रेस के नेताओ ने भ्रष्टाचार से बड़ी धन संपदा तैयार की है. संपत्ति हो, राजनीति हो, सब कुछ ये अपने-अपने बच्चों के लिए अर्जित करते रहे हैं. वे विरासत में अपनी काली कमाई अपने बच्चों के लिए छोड़ जाएंगे. 

मोदी के आंसुओं में अपनी खुशी ढूंढ़ रहे हैं

इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि वे तो गरीबी का जीवन जीकर आए हैं. इसलिए दस वर्षों में गरीब कल्याण की हर योजना की प्रेरणा, उनके जीवन का अनुभव ही है. आज जब भी लाभार्थियों से मिलता हूं, तो खुशी के कारण आंसू आ जाते हैं. ये आंसू वहीं समझ सकता है,​ जिसने गरीबी देखी है. उसने कष्ट में जीवन गुजारा है. कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसुओं में अपनी खुशी ढूंढ़ रहे हैं. मोदी के आंसू अच्छे लगते हैं. निराश-हताश लोग काफी कुंठित हैं.