logo-image

पीएम मोदी की तारीफ करने लगे हार्दिक पटेल, AAP सीएम फेस को लेकर कही ये बात

हार्दिक पटेल से जब ये पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और देश के गृहमंत्री अमित शाह में से उनका पसंदीदा नेता कौन है, तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिया.

Updated on: 29 May 2022, 07:27 AM

highlights

  • पीएम मोदी को पसंदीदा नेता मानते हैं हार्दिक पटेल
  • कुछ समय बाद बीजेपी में शामिल होंगे हार्दिक पटेल
  • गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष पद से दिया है इस्तीफा

नई दिल्ली:

पाटीदार नेता और गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष हार्दिक पटेल का राजनीतिक जीवन शुरु हुआ था, बीजेपी के विरोध से. उन्होंने गुजरात में पाटीदारों के जोरदार आंदोलन का नेतृत्व किया. फिर उम्र कम होने की वजह से चुनाव तो नहीं लड़ सके, लेकिन कांग्रेस ने उन्हें युवा होने के नाते पूरे राज्य का नेतृत्व सौंप दिया. हालांकि हाल ही हार्दिक पटेल ने ये कहते हुए कांग्रेस से किनारा कर लिया कि कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष पद पर बैठकर उन्हें ऐसा लग रहा है, मानों किसी किसी नए दूल्हे की नसबंदी करा दी गई हो जैसे. इस बीच एक न्यूज चैनल से बातचीत में हार्दिक पटेल ने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की, तो ये भी कहा कि वो आम आदमी पार्टी की तरफ से राज्य का सीएम बनने से बेहतर बीजेपी का विधायक बनना पसंद करेंगे. अब ये उनका लहजा ही बता रहा है कि वो किस तरफ जा रहे हैं.

जल्द ही भगवा रंग में रंगने वाले हैं हार्दिक पटेल

पाटीदार नेता और कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष हार्दिक पटेल जल्द ही बीजेपी में शामिल होकर भगवा रंग में रंगने वाले हैं. उन्होंने इस बात पर मुहर ये कहते हुए लगा दी कि वो आम आदमी पार्टी की तरफ से सीएम पद का चेहरे होने की जगह बीजेपी का विधायक बनना पसंद करेंगे, क्योंकि विधायक ही मुख्यमंत्री का चुनाव करते हैं. हालांकि वो शायद ये बताना भूल गए कि मुख्यमंत्री का 'चुनाव' अब हाईकमान ही करता है. पार्टी कोई भी हो. वैसे, माना जा रहा है कि वो दो-तीन दिनों में बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. इसके साथ ही सारी अटकलबाजियां भी खत्म हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें: असदुद्दीन ओवैसी बोले- मुस्लिमों के लिए कोई दल बोलने को तैयार नहीं

अमित शाह, योगी आदित्यनाथ या नरेंद्र मोदी?

हार्दिक पटेल से जब ये पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और देश के गृहमंत्री अमित शाह में से उनका पसंदीदा नेता कौन है, तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिया. हार्दिक पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे ले जाने का काम कर रहे हैं. वो देश के प्रधानमंत्री हैं. पूरे देश को पसंद हैं, तो मेरी पसंद अलग कैसे हो सकती है. हालांकि उन्होंने अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की भी तारीफ की.