logo-image

मोबाइल गेम PUBG खेलते-खेलते पाकिस्तानी महिला पहुंची भारत, युवक से करती थी प्यार 

1100 किलोमीटर का सफर तय कर महिला 13 मई को भारत पहुंच गई. इसके बाद वह सीधे प्रेमी सचिन से मिलने ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में पहुंच गई.  

Updated on: 04 Jul 2023, 07:01 PM

highlights

  • 4 बच्चों की मां सीमा हैदर को PUBG गेम का शौक था
  • गेम खेलने के दौरान भातीय युवक सचिन के प्यार में पड़ गई
  • ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में पहुंच गई महिला

 

नई दिल्ली:

मोबाइल पर PUBG गेम खेलते-खेलते पाकिस्तानी महिला को भारतीय युवक से इस कदर प्यार हुआ कि वह 1100 दूर सफर कर भारत पहुंच गई. वह उससे मिलने के लिए बाॅर्डर को पार करते हुए यूपी के ग्रेटर नोएडा तक पहुंच गई. मगर महिला का जुनून उस पर भारी पड़ा, वह इस समय हवालात में है. अवैध तरह से पहुंची महिला को बल्लभगढ़ में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि 4 बच्चों की मां सीमा हैदर को PUBG गेम का शौक था. वह गेम खेलने के दौरान भातीय युवक सचिन के प्यार में पड़ गई. तभी उसने तय किया कि वह सचिन से मिलने भारत जरूरी जाएंगी. महिला का नाम सीमा हैदर है. वह 1100 किलोमीटर तय कर 13 मई को भारत पहुंच गई. इसके बाद वह सीधे प्रेमी सचिन से मिलने ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में पहुंच गई. यहां पर अंबेडकर गांव में एक कमरा किराए पर लिया और अपने चार बच्चों के साथ रहने लगी. 

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र की राजनीति में शरद पवार पलट सकते हैं पासा, संकट से इस तरह निपटेंगे

महिला को बहू के रूप में अपनाने को राजी हो गए पिता

इसके कुछ दिनों के बाद सचिन सीमा को अपने घर पर ले आया. सीमा हैदर पाकिस्तानी होने की बात कुछ दिनों में इलाके में आग की तरह फैलने लगी. लोगों आसपास पूछने लगे कि महिला अपने चार बच्चों के साथ यहां पर क्यों रह रही है. लोगों ने सचिन से पूछताछ करनी आरंभ कर दी. बाद में सचिन ने अपने पिता नेत्रपाल को पूरी बात बताई. सचिन का कहना है कि पिता नेत्रपाल महिला को बहू के रूप में अपनाने को राजी हो गए.  मगर किसी तरह की कोई दिक्कत न आए इसके लिए वह वकील से बातचीत करने पहुंचे. 

कुछ दिनो बाद नोएडा पुलिस को महिला के पाकिस्तानी होने की सूचना प्राप्त हुई. पुलिस तुरंत सचिन के घर पहुंची, सचिन सीमा हैदर को लेकर अंबेडकरनगर के कमरे पर पहुंच गया. वह बल्लभगढ़ के रास्ते भागने का प्रयास करने लगा. मगर पुलिस ने सीमा हैदर और सचिन को बल्लभगढ़ से गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस सीमा हैदर को जेल भेजने की तैयारी कर रही है. मगर बच्चे कहां पर रहेंगे ये अभी साफ नहीं हो पाया है. पुलिस के अनुसार, सीमा के बच्चों को लेकर कोई भी अपडेट अब कोर्ट के आदेश के अनुसार होगा. 

सचिन के पिता भी गिरफ्तार 

अवैध रूप से पाकिस्तानी महिला को रखने के आरोप में पुलिस ने सचिन के पिता नेत्रपाल को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सीमा हैदर के पास से एक सिम भी बरामद किया है, ये पाकिस्तान का है. इसके साथ महिला और बच्चों का पासपोर्ट भी बरामद किया है.