logo-image

कंगना Vs सुप्रिया विवाद जारी, कांग्रेस सीएम सुक्खू का एक्ट्रेस को समर्थन, बोले- हिमाचल की...

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद जमकर आलोचना हो रही है. इसी बीच हिमाचल मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कंगना को समर्थन दिया है.

Updated on: 26 Mar 2024, 04:02 PM

नई दिल्ली :

Supriya Shrinate Kangana: कंगना Vs सुप्रिया विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की जमकर आलोचना हो रही है. इसी बीच हिमाचल मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (Sukhwinder Singh Sukhu ) ने मंगलवार को कंगना रनौत का समर्थन किया है. सुक्खू ने कंगना को "हिमाचल की बेटी" कहा है. उन्होंने कहा कि, कंगना रनौत हिमाचल की बेटी हैं. उनके माता-पिता यहां रहते हैं. उनके पिता को मंडी में कांग्रेस का महासचिव बनाया गया था. ज्ञात हो कि, भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कंगना रनौत को अपना लोकसभा उम्मीदवार बनाया है.

गौरतलब है कि कंगना Vs सुप्रिया विवाद की शुरुआत कांग्रेस नेता के एक इंस्टाग्राम पोस्ट से हुई, जब उन्होंने कॉर्सेट टॉप पहने कंगना रनौत की एक तस्वीर शेयर की, इसके साथ ही उन्होंने आपत्तिजनक भाषा में कैप्शन लिखते हुए पूछा कि, क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा? इसके बाद ही ये पोस्ट बड़े राजनीतिक विवाद में तबदील हो गया. 

श्रीनेत का सवाल- आखिर ये कैसे हुआ?

हालांकि कांग्रेस नेता श्रीनेत की दलील थी कि, उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट का एक्सेस कई लोगों के पास है, लिहाजा संंभव है कि, उनमें से किसी एक ने ये आपत्तिजनक पोस्ट किया होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, जैसे ही उन्हें इस पोस्ट के बारे में पता चला, उन्होंने इसे डिलीट कर दिया. उन्होंने कहा कि, उन्हें जानने वाले लोगों को ये अच्छी तरह मालूम है कि, वह कभी भी किसी महिला के प्रति व्यक्तिगत और अशोभनीय टिप्पणी नहीं कर सकती. उन्होंने कहा कि, वो खुद ये जानना चाहती हैं कि, आखिर ये कैसे हुआ?

हर महिला सम्मान की हकदार

इस राजनीतिक विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने श्रीनेत पर निशाना साधते हुए कहा कि, हर महिला सम्मान की हकदार है. उन्होंने कहा कि, हर महिला सम्मान की हकदार है, चाहे वह किसी भी पेशे में हो. उन्हें सबसे ज्यादा बुरा 'मंडी' को लेकर कहा, जिसे छोटा काशी के तौर पर जाना जाता है. 

गौरतलब है कि, श्रीनेत की इस आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद कई भाजपा नेता कंगना रनौत के समर्थन में सामने आए हैं. वहीं हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि अभिनेता के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियों की कानूनी जांच की जाएगी.