logo-image

अरब सागर में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, सभी 9 लोग सुरक्षित: ONGC

अरब सागर में बड़ी दुर्घटना की खबर आ रही है. यहां ओएनजीसी के हेलीकॉप्टर ने इमरजेंसी लैंडिंग की है. इस हादसे के तुरंत बाद बचाव जहाजों और कोस्टगार्ड्स ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिये हैं. ओएनजीसी के मुताबिक, जो हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हुआ, उसमें 9 लोग सवार थे, जिसमें से सभी 9 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

Updated on: 28 Jun 2022, 03:41 PM

highlights

  • ओएनजीसी का हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग
  • 7 यात्रियों समेत 9 लोग थे सवार, सभी लोग सुरक्षित
  • राहत एवं बचाव अभियान जारी

मुंबई:

अरब सागर में बड़ी दुर्घटना की खबर आ रही है. यहां ओएनजीसी के हेलीकॉप्टर ने इमरजेंसी लैंडिंग की है. इस हादसे के तुरंत बाद बचाव जहाजों और कोस्टगार्ड्स ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिये हैं. ओएनजीसी के मुताबिक, जो हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हुआ, उसमें 9 लोग सवार थे, जिसमें से सभी 9 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. इस हेलीकॉप्टर में 7 यात्री और दो पायलट सवार थे. ये इमरजेंसी लैंडिंग मुंबई हाई जोन में हुआ है.

ये भी पढ़ें: बागी MLA 11 जुलाई तक करें आराम, महाराष्ट्र में नहीं कोई काम: संजय राउत

मुंबई से 60 नॉटिकल मील पर हुआ हादसा

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड (Oil and Natural Gas Corporation Limited) ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए बताया कि उसके हेलीकॉप्टर पर 7 यात्री और 2 पायलट सवार थे. इस हेलीकॉप्टर को आपात परिस्थितियों में मुंबई हाई के सागर किरन ऑयल फील्ड के पास अरब सागर में ही लैंड करना पड़ा. मौके पर कोस्ट गार्ड के शिप भेजे गए हैं और राहत एवं बचाव कार्य जारी हैं. ये हादसा मुंबई तट से 60 नॉटिकल मील दूर हुआ है. ओएसवी मालवीय को भी रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए मौके पर भेजा गया था. अब सभी लोग सुरक्षित निकाल लिए गए हैं.