logo-image

मशहूर अभिनेता आर माधवन को मिली बड़ी जिम्मेदारी, FTII के नए प्रेसिडेट बने

साउथ फिल्मों के बड़े स्टार आर माधवन को नई जिम्मेदारी दी गई है. उन्हें FTII का प्रेसिडेंट और गवर्निंग काउंसिल का चेयरमैन बनाया गया है

Updated on: 01 Sep 2023, 11:36 PM

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों के बड़े स्टार और अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाने वाले आर माधवन को फिल्म एंड टेलीवीजन इंस्टीट्यूट आफ इंडिया (Film and Television Institute of India) का प्रेसिडेंट बनाया गया है. माधवन फिल्म जगत में जाना पहचाना नाम हैं. उनकी हाल की फिल्म रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं. अब आर माधवन को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है, उन्हें FTII का प्रेसिडेंट बनाया गया है. 

ये भी पढ़ें: INDIA गठबंधन की मुंबई बैठक में मनमुटाव, राहुल गांधी के अडानी मुद्दे से ममता बनर्जी खफा!

ज्यादातर साउथ की फिल्मों में काम करने वाले आर माधवन को हिंदी फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स को लेकर काफी चर्चा पाई. इस फिल्म के दोनों पार्ट्स को फैंस ने खूब पसंद किया था. अब आर माधवन को नई जिम्मेदारी दी गई है. उन्हें FTII का प्रेसिडेंट और गवर्निंग काउंसिल का चेयरमैन बनाया गया है. सूचना प्रसारण मंत्रालय की ओर से ये खबर  शेयर की गई है. इसके लिए अनुराग ठाकुर ने आर माधवन को बधाई दी है. 

गौरतलब है कि इससे पहले दिग्गज फिल्ममेकर शेखर कपूर इस पद पर आसीन थे. उनका कार्यकाल 3 मार्च 2023 को खत्म हो गया था. अब इस पद पर आर माधवन को जगह दी गई है. माधवन ने भी इस मौके पर अनुराग ठाकुर सहित सभी का आभार व्यक्त किया. आर माधवन ने अनुराग ठाकुर को संबोधित करते हुए लिखा- इस खास सम्मान को लेकर आपको ढेर सारी बधाई. आप सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए वे पूरी कोशिश करेंगे.