logo-image
लोकसभा चुनाव

J&K: सिधरा एनकाउंटर अब तक 4 आतंकी ढेर; भारी मात्रा में हथियार बरामद

Encounter in Sidhra area of Jammu  3 Terrorists killed by Indian Army: जम्मू के सिधरा इलाके में आतंकियों से मुठभेड़ हुई है, जिसमें तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया है. ये आतंकवादी ट्रक में छिपकर निकल रहे थे, तभी चेकिंग के दौरान गाड़ी रोक ली गई. गाड़ी के रुकते ही ड्राइवर फरार हो गया. इसके बाद जब ट्रक की...

Updated on: 28 Dec 2022, 12:43 PM

highlights

  • जम्मू में तीन आतंकवादी ढेर
  • ट्रक में छिपकर सफर कर रहे थे आतंकी
  • जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना ने किया एनकाउंटर

जम्मू/नई दिल्ली:

Encounter in Sidhra area of Jammu, 4 Terrorists killed by Indian Army: जम्मू के सिधरा इलाके में आतंकियों से मुठभेड़ हुई है, जिसमें तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया है. ये आतंकवादी ट्रक में छिपकर निकल रहे थे, तभी चेकिंग के दौरान गाड़ी रोक ली गई. गाड़ी के रुकते ही ड्राइवर फरार हो गया. इसके बाद जब ट्रक की तलाशी ली गई, तो आतंकियों ने अंदर से फायरिंग करनी शुरू कर दी. जिसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों ने जवाबी कार्रवाई में सभी को मार गिराया. इस दौरान पूरे हाइवे पर गाड़ियों की आवाजाही रोक दी गई. बाद में पुलिस ने बताया कि चौथा आतंकी जो छिपा हुआ था, उसे भी ढेर कर दिया गया.

ट्रक में गड़बड़ी दिखने पर पलिस ने घेरा

एडीजीपी (जम्मू जोन) मुकेश सिंह ने बताया कि हाईवे से गुजर रहे ट्रक में कुछ गड़बड़ी दिख रही थी. हमने ट्रक का पीछा किया. उसे रोका. ट्रक के रुकते ही ड्राइवर फरार हो गया. इसके बाद आतंकियों ने पुलिस पर फायरिंग की. जिन्हें हमारे जवानों ने ढेर कर दिया. शुरुआत में लगा था कि अंदर से दो ही आतंकवादी हैं, लेकिन इनकी संख्या चार निकली. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के पास काफी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं. वो लंबी लड़ाई की तैयारी के साथ आए लगते हैं. लेकिन अब वो ढेर हो चुके हैं. स्थानीय पुलिस और सेना के जवान अब तलाशी अभियान चल रहा हैं और ट्रक चालक की भी तलाश की जा रही है.

घनी आबादी वाला इलाका है सिधरा

बता दें कि सिधरा इलाका घनी आबादी वाला इलाका माना जाता है. ये जम्मू जोन में पड़ता है. और जम्मू शहर के उत्तरी दिशा में पड़ता है. सुरक्षा विषयों के जानकार इसे बड़ी सफलता मान रहे हैं. मारे गए आतंकियों की पहचान की जा रही है. इसके अलावा ट्रक कहां से आया है और कहां जा रहा था, इसकी भी जांच की जा रही है.