logo-image
लोकसभा चुनाव

अन्नाद्रमुक चुनाव चिह्न विवाद: दिनाकरन निर्वाचन आयोग के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में देंगे चुनौती

दिनाकरन ने आरोप लगाया कि केंद्र की इच्छा अनुसार निर्वाचन आयोग ने पक्षपातपूर्ण ढंग से काम किया है।

Updated on: 24 Nov 2017, 08:14 AM

नई दिल्ली:

निर्वाचन आयोग ने गुरुवार को ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के चुनाव चिन्ह 'दो पत्तियों' को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीसामी और उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम वाले गुट को देने का फैसला किया।

इस निर्णय के बाद एआईएडीएमके के शशिकला गुट के नेता टीटीवी दिनाकरन ने कहा कि वह आयोग के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी जाएगी।

दिनाकरन ने आरोप लगाया कि केंद्र की इच्छा अनुसार निर्वाचन आयोग ने पक्षपातपूर्ण ढंग से काम किया है। आयोग ने पारदर्शिता के साथ काम नहीं किया है। हम उनके फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे। हम कानूनी लड़ाई लड़ेंगे और जीत हमारी होगी। पार्टी कार्यकर्ता और लोग हमारे साथ हैं।

और पढ़ें: VIDEO: हाफिज सईद ने उगला जहर, कहा- कश्मीर की जंग लड़ते रहेंगे

शशिकला गुट के लिए तगड़ा झटका लेकर आई इस घोषणा के बाद पलनीस्वामी और पन्नीरसेल्वम के समर्थक खुशी से झूम उठे। समर्थकों ने पटाखे फोड़े और मिठाइयां बांटी।

बता दें निर्वाचन आयोग ने कहा था कि पार्टी का दो पत्तियों वाला चुनाव चिन्ह मुख्यमंत्री पलानीसामी के गुट का ही रहेगा।

वहीं दूसरी तरफ खबरों की मानें तो एआईएडीएमके घूस मामले की सुनवाई करते हुए गुरुवार को दिल्ली कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को टीटीवी दीनाकरन के खिलाफ चार्जशीट फाइल न करने को लेकर लताड़ लगाई है। कोर्ट ने पुलिस से दो हफ्तों में स्टेटस रिपोर्ट फाइल करने का आदेश दिया है।

और पढ़ें: WEDDING PICS: जहीर खान ने सागरिका घाटके के साथ रचाई शादी