logo-image

मिदनापुर में रैली के दौरान पंडाल गिरने से घायल लोगों से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, युवती से कहा - 'बेटा अगर हिम्मत है तो तुरंत ठीक हो जाओगी'

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में रैली को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी के पंडाल का एक हिस्सा गिर गया।

Updated on: 16 Jul 2018, 03:18 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में रैली को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी के पंडाल का एक हिस्सा गिर गया। पंडाल का इस हिस्सा गिरने से 22 लोग जख्मी हो गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

रैली खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंडाल गिरने से घायल हुए सभी लोगों से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने सभी से उनका हालचाल जाना।

एक घायव युवती के सिर पर पिता की तरह हाथ फेरते हुए पीएम मोदी ने उससे कहा, बेटा अगर हिम्मत है तो तुम जल्दी ठीक हो जाओगी।

इससे पहले जैसे ही भाषण के दौरान पीएम मोदी ने पंडाल के एक हिस्से को गिरते देखा उन्होंने तुरंत अपनी सुरक्षा में तैनात एसपीजी के जवानों को जाकर लोगों की मदद करने का आदेश दिया।

बता दें कि जिस समय पंडाल गिरी थी उसी वक्त पीएम की सुरक्षा में तैनात डॉक्टरों की टीम घायलों की देखभाल में जुट गए थे। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को अस्पताल भेज दिया गया। 

घटना पर दुख जताते हुए राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि सभी घायलों का इलाज राज्य सरकार करवाएगी। ममता ने कहा कि मैं प्रार्थना करती हूं कि सभी लोग जल्द ठीक हो जाएं।

बता दें कि पीएम वहां किसानों की रैली को संबोधित कर रहे हैं। किसानों के मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ही किसानों के लिए सोचती है।

किसानों को संबोधित करते हुए उन्होंने राज्य की ममता सरकार पर जमकर हमला बोला। राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां सिंडिकेट चलता है। बिना सिंडिकेट के आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं।

पीएम ने कहा, 'कॉलेज में बिना चढ़ावे के नामांकन नहीं मिलता है। अभी राज्य में लेफ्ट से भी बदतर हालात हो गए हैं।'

बता दें कि पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज होने और राज्य की सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पूरी कोशिश में जुटे हुए हैं।

साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भी बीजेपी ने कमर कस चुकी है और अपने कार्यकर्ताओं के बीच ऐलान कर दिया है कि राज्य की 42 सीटों में से 22 सीटों पर जीत दर्ज करना है।

हाल ही में राज्य के दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने कार्यकर्ताओं के बीच इस मंत्र को दिया और कहा था कि जल्द ही हम बंगाल से इस निरंकुश सरकार को उखाड़ फेंकेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा, 'यह एक ऐतिहासिक सभा होने जा रही है। मोदी जी की आगामी यात्रा ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच बहुत उत्साह पैदा किया है।'

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें