दिल्ली-एनसीआर में धूप के बाद बारिश, ट्रैफिक हुआ जाम

  |   Updated On : August 10, 2018 03:07 PM
दिल्ली में बारिश (फाइल फोटो)

दिल्ली में बारिश (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

शुक्रवार को भी देश के कई इलाकों में बारिश हो रही है। बारिश के साथ साथ तेज हवाएं भी चल रही है। दिल्ली के कई इलाकों में बारिश के कारण ट्रैफिक थम सा गया है। सड़कों पर पानी भर गया है। लोगों को सड़कों पर चलने में काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों के लिए अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है।

देश के दक्षिणी राज्य केरल में बाढ़ और बारिश से हालात काफी खराब हो गए हैं। राज्य में बारिश के कारण 24 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं इडुक्की बांध में ज्यादा मात्रा में पानी जमा हो जाने के कारण 40 साल बाद इसके सभी गेट को खोल दिया गया था।

आज इडुक्की बांध का गेट दो घंटे के लिए खोला गया था जिस कारण पेरियार नदी में 125 क्यूसेक (1 लाख 25 हजार लीटर प्रति सेंटीमीटर) पानी बढ़ गया। पिछले दो दिनों में 10 हजार लोगों को राहत शिविरों में भेजा गया है।

और पढ़ेंः केरल में बारिश ने मचाई तबाही, 24 की मौत, स्कूल कॉलेज बंद, NDRF की टीम तैनात 

बारिश के कारण केरल की सड़कों पर कमर तक पानी भर गया है। बारिश के कारण रेल और हवाई यातायात भी प्रभावित है। भारी बारिश को देखते हुए एहतियातन कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ने 2.30 बजे तक के सभी लैंडिंग को अन्य जगहों पर डाइवर्ट कर दिया गया है।

RELATED TAG: Weather Report, Heavy Rain Alert, Kerla, Delhi, Ncr, Uttar Pradesh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो