logo-image

IAS एसोसिएशन ने केजरीवाल के दावे को नकारा, कहा-हड़ताल पर नहीं हैं दिल्ली के अधिकारी

आईएएस एसोसिएशन ने दिल्ली सरकार के उस दावे का खंडन किया है जिसमें कहा गया था कि राज्य के सभी अधिकारी हड़ताल पर हैं।

Updated on: 17 Jun 2018, 07:11 PM

नई दिल्ली:

आईएएस एसोसिएशन ने दिल्ली सरकार के उस दावे का खंडन किया है जिसमें कहा गया था कि राज्य के सभी अधिकारी हड़ताल पर हैं। रविवार शाम को प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी गई है।

दिल्ली आईएएस एसोसिएशन की मनीषा सक्सेना ने कहा, 'मैं यह बताना चाहती हूं कि अधिकारी हड़ताल पर नहीं हैं। अधिकारियों के हड़ताल पर जाने की खबर पूरी तरह से बेबुनियाद है। हम लोग लगातार मीटिंग में भाग ले रहे हैं। सभी विभागों के अधिकारी अपना काम कर रहे हैं। जरूरत पड़ने पर छुट्टियों के दिन भी हमलोग काम कर रहे हैं।'

आईएएस एसोसिएशन ने कहा कि चीफ सेक्रटरी पर हमले के बाद से अफसर डरे-सहमे हुए हैं। अफसरों ने कहा कि राजनीतिक कारणों से उन्हें 'टारगेट' किया जा रहा है।

अफसरों ने बताया कि उनपर व्यक्तिगत हमले किए जा रहे हैं और झूठ फैलाया जा रहा है कि अफसर हड़ताल पर हैं।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने कैबिनेट के 3 अन्य सहयोगियों के साथ पिछले एक हफ्ते से एलजी हाउस में धरना दे रहे हैं। केजरीवाल का आरोप है कि दिल्ली के अफसर काफी लंबे वक्त से हड़ताल पर हैं।

इसे भी पढ़ेंः PM आवास का घेराव करने निकले AAP के हजारों कार्यकर्ता

अधिकारियों ने कहा, 'चीफ सेक्रटरी के साथ 19-20 फरवरी की रात जो कुछ हुआ, उसके बाद से हम डरे हुए हैं। चीफ सेक्रटरी रात 12 बजे मीटिंग अटेंड करने गए थे। क्या वह कोऑपरेट नहीं कर रहे थे। ऐसा किसी भी अधिकारी के साथ हो सकता है।'

बता दें कि दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आप के दो विधायकों पर आरोप लगाया था कि उनके साथ मारपीट की गई थी और वहां पर राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मौजूद थे।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें