logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

आंध्र प्रदेश: अनंतपुर में सरपंच ने की महिला की पिटाई, VIDEO हुआ वायरल

आंध्र प्रदेश में एक सरपंच ने महिला की सार्वजनिक रूप से पिटाई कर दी। यह घटना अनंतपुर जिले के जल्लीपल्ली गांव की है। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

Updated on: 03 Feb 2017, 10:29 AM

विजयवाड़ा:

जब समाज का रक्षक ही भक्षक बन जाए तो आखिर आम आदमी इंसाफ के लिए कहां जाएगा। एक ऐसा ही मामला आंध्र प्रदेश में सामने आया है जहां एक सरपंच ने महिला की सार्वजनिक रूप से पिटाई कर दी। यह घटना तीन दिन पहले अनंतपुर जिले के जल्लीपल्ली गांव में हुई, लेकिन इसकी जानकारी गुरुवार को एक वीडियो फुटेज सामने आने के बाद हुई।

मामले को लेकर पुलिस ने नागराजू को गिरफ्तार किया, जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि नागराजू सार्वजनिक रूप से सुधा नाम की महिला को पीट रहा है, और बार-बार लात मार रहा है। नागराजू सत्तारूढ़ तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) से जुड़े हैं।

महिला की घर के सामने एक पानी की टंकी के निर्माण पर आपत्ति से नागराजू नाराज था। विधवा सुधा ने ग्राम प्रधान से पानी की टंकी किसी दूसरे स्थान पर बनवाने का अनुरोध किया।

और पढ़ें: सड़क पर खून से लथपथ युवक तड़पता रहा, लोग बनाते रहे Video

नागराजू ने महिला की पिटाई की और जमीन पर गिर जाने तक उसे लात मारते रहे। महिला और उसके भाई राम गोपाल ने आरोप लगाया है कि नागराजू और एक दूसरे स्थानीय तेदेपा नेता चंद्रा ने उसकी पिटाई की है।