VHP नेता प्रवीण तोगड़िया ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- संजय जोशी जैसी हुई साजिश

विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष और फायर ब्रांड नेता डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने 'एनकाउंटर की साजिश' के दावों के बाद अब सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

  |   Updated On : January 18, 2018 07:51 AM

नई दिल्ली:  

विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष और फायर ब्रांड नेता डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने 'एनकाउंटर की साजिश' के दावों के बाद अब सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी रह चुके तोगड़िया ने बुधवार को कहा कि दिल्ली के राजनीतिक बॉस (पीएम मोदी) के इशारे पर अहमदाबाद के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) जेके भट्ट उनके खिलाफ और वीएचपी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं।

तोगड़िया ने अस्पताल से रिहा होने के बाद कहा कि जेके भट्ट के कॉल डिटेल निकाले जाएं। उनका आरोप है कि पीएम और जेके भट्ट पिछले 15 दिनों से आपस में फोन से संपर्क में थे।

वीएचपी नेता ने कहा, 'गुजरात पुलिस पर मुझे गर्व है। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच मुझे बदनाम करने में लगी है। मैं जिनके घर पर रुका था, उन्हें रात को 2 बजे उठाया, मेरे खिलाफ बयान देने के लिए के लिए टॉर्चर किया गया।'

उन्होंने कहा, 'क्राइम ब्रांच ने मेरा फर्जी वीडियो जारी किया है। मैं क्राइम ब्रांच के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकता हूं कि नहीं। इस संबंध में अपने वकीलों से बात करूंगा।'

तोगड़िया ने कहा कि बीजेपी नेता संजय जोशी का भी इसी तरह सेक्स सीडी ला गया। जो बाद में गलत साबित हुआ। लेकिन उनका राजनीतिक करिय चौपट हो गया। उन्होंने कहा, 'उन्हें सब मालूम है कि यह सीडी किसने और कहां पर बनाई थी।'

और पढ़ें: हाफिज सईद के संगठनों को फंडिंग करने पर होगी 10 साल की जेल: पाकिस्तान

तोगड़िया ने कहा, 'क्राइम ब्रांच ही मेरे बारे में चुनिंदा वीडियो टीवी चैनल को दे रहा है। संजय जोशी का विडियो भी यहीं बना था। यह सब तोगड़िया को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।

आपको बता दें कि सोमवार को लापता होने की खबर मिलने के बाद तोगड़िया अहमदाबाद के शाही बाग इलाके में एक निजी अस्पताल में बेहोशी की हालत में मिले थे। जिसके बाद उन्होंने मंगलवार को कहा था कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनकी हत्या की जा सकती है।

तोगड़िया ने अहमदाबाद में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था, 'मुझे एक दशक पुराने मामले को लेकर निशाना बनाया जा रहा है। मेरी आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। राजस्थान पुलिस की टीम मुझे गिरफ्तार करने के लिए आई थी। किसी ने मुझे बताया कि मुझे मारने की योजना थी।'

और पढ़ें: सेना के लिए नए हथियार खरीदेगी सरकार, 3,600 करोड़ की डील पर मुहर

First Published: Wednesday, January 17, 2018 09:18 PM

RELATED TAG: Vhp, Pravin Togadia, Pm Modi, Gujarat, Police,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो