योगी के मंत्री बोले, जितना पैसा केंद्र यूपी में खर्च करती है, उतने की तो मेरी बिरादरी शराब पी लेती है

  |  Updated On : September 16, 2017 02:33 AM
कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर (एएनआई)

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर (एएनआई)

नई दिल्ली:  

यूपी में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को राजभर समाज के शराब पीने को लेकर ऐसा बयान दिया है जिस पर विवाद हो सकता है।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सरायलखंसी इलाके में एक जनसभा में कहा कि जितना केंद्र सरकार एक महीने में उत्तर प्रदेश में खर्च करती है, उतने पैसे की शराब तो मेरी बिरादरी एक दिन में पी जाती है।

राजभर ने कहा, 'एक बार प्रधानमंत्रीजी ने मुझसे पूछा कि बिना पैसों के आप पार्टी कैसे चलाते हैं तो मैंने कहा- माननीय प्रधानमंत्री जी, हम जिस बिरादरी में पैदा हुए हैं, रुपया तो नहीं है लेकिन आपकी पार्टी यूपी में जितना एक महीने में खर्च करती होगी हमारी बिरादरी उतने रुपये का एक दिन में शराब पी जाती है।'

ओम प्रकाश अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ओम प्रकाश की पार्टी का झंडा पीला है, हाल ही में उन्होंने कहा, 'जो झंड़े का विरोध करेगा। इसका रंग कैसा है बताओ? पीला और ओम प्रकाश राजमर शंकर भगवान का पुजारी है। जो पीले झंड़े का विरोध करेगा। उसे ओम प्रकाश राजभर शाप देगा। उसको पीलिया हो जाएगा। जो ठीक नहीं होगा।'

और पढ़ेंः रायन स्कूल मर्डर: हरियाणा सरकार ने CBI को सौंपी प्रद्युम्न हत्या मामले की जांच

उतर प्रदेश कैबिनेट के एक मंत्री ओम प्रकाश राजभर खुद को गब्‍बर भी कहते रहे हैं। एक रैली में उन्‍होंने कहा था, गब्‍बर सिंह बोलता है, हमारे इलाके में 50-50 कोस दूर पर जब कोई बच्‍चा रोता है तो मां कहती है कि चुप हो जा, नहीं तो गब्‍बर सिंह आ जाएगा।

बता देना, दूसरा गब्‍बर, ओम प्रकाश राजभर सोनभद्र में पैदा हो चुका है। अब वो लड़ेगा। किसी गरीब, कमजोर, लाचार को, अगर वह अपने हक के लिए लड़ रहा है, उसके खिलाफ अगर कोई आवाज उठाएगा तो ओम प्रकाश राजभर उसके खिलाफ आंदोलन करेगा, जो गरीब को सताएगा।

और पढ़ेंः नीतीश ने तेजस्वी का सरकारी बंगला रखने का आग्रह ठुकराया, सुशील मोदी रहेंगे उसमें

RELATED TAG: Om Prakash Rajbhar, Liquor Consumption, Gabbar Singh, Controversial Statement,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो