logo-image

योगी आदित्यनाथ के काफिले को आशा कार्यकर्ताओं ने रोका, मिलने के बाद ही सीएम को जाने के लिए छोड़ा रास्ता

यूपी के आजमगढ़ में राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के काफिले के सामने अचानक से कई महिलाएं सामने आ गईं। ये सभी महिलाएं आशा कार्यकर्ता है।

Updated on: 25 May 2017, 07:59 PM

नई दिल्ली:

यूपी के आजमगढ़ में राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के काफिले के सामने अचानक से कई महिलाएं सामने आ गईं। ये सभी महिलाएं आशा कार्यकर्ता है। महिलाओं के इस कदम से सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि ये सभी आशा कार्यकर्ता सुरक्षा घेरे को तोड़कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने की मांग पर अड़ गए। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इन्हें रास्ते से हटाया।

सुरक्षाकर्मियों ने पहले इन महिला को हटाने की पूरी कोशिश की लेकिन आशा बहुओं ने कहा कि जब तक वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नहीं मिलेंगे तबतक वे नहीं हटेंगी।

जिसके बाद सीएम योगी ने अपनी गाड़ी रोकी और आशा बहुओं का ज्ञापन लिया। जिसके बाद मामला शांत हुआ। योगी आदित्यनाथ आजमगढ़ दौरे के दौरान महिला अस्पताल निरीक्षण करने पहुंचे थे। तभी आशा कार्यकर्ता उनसे मिलना चाहते थे।

इसे भी पढ़ेंः सहारनपुर हिंसा पर गृह मंत्रालय ने योगी आदित्यनाथ सरकार से मांगी रिपोर्ट

बता दें कि मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने आशा बहुओं को मिलने नहीं दिया। जिसके बाद खफा महिलाओं ने निरीक्षण के बाद वापस जाते समय सीएम के काफिले को घेर लिया।

इसे भी पढ़ेंः बाबरी विध्वंस मामले पर सीबीआई कोर्ट का आदेश, आडवाणी, उमा और जोशी 30 मई को हों पेश