logo-image

झूठा निकला मऊ एएसपी का दावा, यूपी पुलिस ने कहा पीएम मोदी की जान को नहीं है कोई खतरा

पीएम मोदी के काफिले पर कथित रॉकेट लॉन्चर से हमला किए जाने के मऊ के एएसपी के दावे को उत्तर प्रदेश पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया है।

Updated on: 26 Feb 2017, 11:46 PM

highlights

  • मऊ के एएसपी ने किया था दावा, पीएम पर हो सकता है हमला
  • एएसपी ने रॉकेट लॉन्चर और विस्फोटक से हमला किए जाने की आशंका जाहिर की थी

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले पर कथित रॉकेट लॉन्चर से हमला किए जाने के मऊ के एएसपी के दावे को उत्तर प्रदेश पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) दलजीत चौधरी ने कहा, 'प्रधानमंत्री की रैली को कोई खतरा नहीं है। यूपी पुलिस को केंद्रीय खुफिया एजेंसियों से कोई सूचना नहीं मिली है। हम प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से मुस्तैद है।'

इससे पहले मऊ के एएसपी आर के सिंह ने दावा किया था कि हरेन पांड्या हत्याकांड का आरोपी रसूल पति और उसके सहयोगी प्रधानमंत्री के काफिले पर रॉकेट लॉन्चर और विस्फोटक से हमला कर सकते हैं।

आर के सिंह ने कहा था, 'रसूल पति से प्रधानमंत्री मोदी को जान के खतरे की सूचना है।' खबरों के मुताबिक प्रधानमंत्री सोमवार को मऊ में रैली को संबोधित कर सकते हैं। मऊ से माफिया डॉन मुख्तार अंसारी बहुजन समाज पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं।

इसे भी पढे़ंः अखिलेश का पलटवार, बोले तार पकड़ कर दिखाएं पीएम, फिर चलेगा पता बिजली आती है या नहीं

प्रधानमंत्री मोदी अभी तक उत्तर प्रदेश में 15 रैलियों को संबोधित कर चुके हैं। उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में चुनाव हो रहा है। सोमवार को प्रदेश में पांचवे चरण के तहत 51 सीटों पर मतदान होना है।

इसे भी पढे़ंः मोदी ने कहा, 'भारत के पास दुश्मन के किसी भी मिसाइल को आकाश में नष्ट करने की क्षमता'

इसे भी पढे़ंः आरबीआई ने जारी किए आंकड़ें, देश का विदेशी पूंजी भंडार 5.6 करोड़ डॉलर घटा