logo-image

उन्नाव गैंगरेप मामला : आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर CBI हिरासत में, पूछताछ जारी

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में गैंगरेप के आरोपी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने हिरासत में ले लिया है।

Updated on: 13 Apr 2018, 11:46 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में गैंगरेप के आरोपी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने हिरासत में ले लिया है। सीबीआई ने शुक्रवार तड़के विधायक को उनके इंदिरानगर स्थित आवास से हिरासत में लिया।

सीबीआई फिलहाल उनसे पूछताछ कर रही है। सीबीआई ने जांच हाथ में आने के बाद गुरुवार को इस मामले में प्राथिमिकी दर्ज की थी।

विधायक को सीबीआई कार्यालय ले जाया गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। सीबीआई टीम ने एसआईटी को भी तलब किया है, जो उन्हें इस मामले में जुड़े अब तक के दस्तावेज सौंपेगी। बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर किशोरी ने रेप का आरोप लगाया था।

सूत्रों के मुताबिक, कुलदीप सिंह सेंगर से सुबह पांच बजे से ही पूछताछ चल रही है। पूछताछ के दौरान सही जानकारी नहीं मिलने पर सीबीआई उन्हें गिरफ्तार भी कर सकती है।

गौरतलब है कि प्रदेश सरकार ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपी थी। मामले में गुरुवार को विधायक पर रेप की रिपोर्ट दर्ज की थी।

यह मामला गुरुवार देर रात सीबीआई को सौंप दिया गया था। शुक्रवार सुबह सीबीआई की टीम ने विधायक के घर पर छापा मारा और उन्हें हिरासत में ले लिया।

और पढ़ें: Watch: ईशान खट्टर ने किया प्रभुदेवा के गाने 'मुकाबला' पर अनोखा डांस, दे रहे हैं कड़ी टक्कर