मोदी सरकार में मंत्री का बयान, राम मंदिर नहीं बनवा सकती केंद्र सरकार

By   |  Updated On : October 12, 2017 03:45 AM
शिव प्रताप शुक्ल,केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री

शिव प्रताप शुक्ल,केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री

नई दिल्ली:  

राम मंदिर के नाम पर राजनीति करने वाली बीजेपी पार्टी के एक नेता और केंद्र सरकार में राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ल ने एक चौंकान वाला बयान दिया है।

उन्होंने कहा है कि बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार मंदिर नहीं बना सकती। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी कभी भी राम मंदिर के नाम पर चुनाव नहीं लड़ी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्ल ने कहा, 'राम हमारे साथ हमेशा रहे हैं और जब कोर्ट अथवा आपसी समझौते से कोई फैसला निकलेगा, तभी राम मंदिर का निर्माण होगा।'

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण जनता करेगी और सरकार इसमें मदद करेगी। राज्य मंत्री ने बुधवार को बस्ती दौरे के दौरान ये बात कही।

बता दें कि योगी सरकार ने अयोध्या में सरयू तट पर भगवान राम की 108 फुट ऊंची प्रतिमा स्थापित करवाने की घोषणा की है। हालांकि इसकी शुरुआत एनजीटी की अनुमति मिलने के बाद होगी।

मोदी सरकार का देशभर के विश्वविद्यालय शिक्षकों को दिवाली गिफ्ट, मिलेगा 7वें वेतन आयोग का लाभ

बुधवार को शिव प्रताप शुक्ल उत्तर प्रदेश के बस्ती और फ़ैजाबाद यात्रा पर थे इस दौरान उन्होंने जीएसटी और विकास के मुद्दे को लेकर भी मीडिया से बातचीत की। 

राज्य मंत्री ने फैजाबाद में पत्रकारों से कहा, 'चाहे जीएसटी प्रणाली हो या चाहे उसके लिए बनाया गया पोर्टल हो, जैसे अभी हाल ही में तमाम वस्तुओं के टैक्स को घटाया गया है, डेढ़ करोड़ तक की सीमा वाले व्यापारियों को तिमाही रिटर्न भरने की छूट दी गई है, उसी प्रकार जरूरत पड़ने पर जीएसटी में जरूरी सुधार किए जाते रहेंगे।'

उन्होंने कहा कि कुछ ही दिनों में जीएसटी को लेकर सब-कुछ ठीक हो जाएगा।

और पढ़ें: मोदी सरकार 3 लाख युवाओं को ऑन-जॉब ट्रेनिंग के लिए भेजेगी जापान

उन्होंने कहा 'बिहार के उप-मुख्य मंत्री सुशील मोदी की देख-रेख में एक उप समिति बनाई गई है। जिसमें कई प्रदेशों के वित्त मंत्री शामिल हैं। ये समिति अध्ययन करके दो-चार माह में दिक्कतें दूर कर देगी और जब लगेगा प्रॉब्लम दूर हो गई है तो जीएसटी एप लॉन्च कर दिया जाएगा।'

वहीं रोज़गार देने के मुद्दे पर उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने से पहले ही करोड़ों रोजगार देने की बात कही थी, जिस वादे को पूरा करने के लिए केवल एक योजना प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के अंतर्गत बैकों के माध्यम से ऋण दिलाकर 3 करोड़ 97 लाख लोगों को रोजगार उपलब्ध कराया गया है।'

और पढ़ें: राहुल ने कहा, 'मोदी ने नोटबंदी से काले धन को सफेद करने में मदद की'

RELATED TAG: Shiv Pratap Shukla, Ram Mandir, Bjp, Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो