PM मोदी की सुरक्षा पर कांग्रेस का कटाक्ष, आवास के पास UFO की खबर पर कहा- एलियन ढूंढ रहे विकास

  |   Updated On : June 14, 2018 04:51 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सरकारी आवास लोक कल्याण मार्ग के आसपास यूएफओ (उड़ने वाला यंत्र) मिलने की खबर पर कांग्रेस सोशल मीडिया के जरिए कटाक्ष कर घिर गई है।

कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक न्यूज रिपोर्ट को आधार बनाते हुए कहा गया है कि 'अब तो एलियन भी विकास को ढूंढ रहे हैं।' पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस के इस कटाक्ष पर अब सवाल उठ रहे हैं।

गौरतलब है कि इसी महीने 7 जून को पीएम आवास के बाहर यूएफओ मिलने की खबर आई थी जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों की देखरेख में दिल्ली पुलिस ने गहण तलाशी अभियान चलाया था। इस तलाशी में आसपास ऐसा कोई भी संदिग्ध यूएफओ नहीं मिला जिसके बाद पुलिस ने उस क्षेत्र को सुरक्षित घोषित कर दिया।

दिल्ली पुलिस के मुख्य प्रवक्ता दीपेंद्र पाठक ने कहा पीएम आवास के आसपास जांच करने पर ऐसा कोई भी संदिग्ध यूएफओ या अन्य कोई दूसरा यंत्र बरामद नहीं हुई है। हालांकि सुरक्षा को लेकर दिल्ली पुलिस ने इस पर विस्तृत जानकारी देने से इनकार कर दिया।

और पढ़ें: भारत ने मालदीव के पूर्व राष्‍ट्रपति-चीफ जस्टिस को सज़ा देने पर जताई निराशा

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक संभावित यूएफओ को लेकर 7 जून को करीब शाम के 7.30 बजे पीएम की सुरक्षा संभालने वाली एजेंसी स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप ने दिल्ली पुलिस, दिल्ली एयरपोर्ट ऑपरेशन, दिल्ली एयर ट्रैफिक कंट्रोल, सीआईएसएफ, और एयरफोर्स को इसकी जानकारी दी। इसकी सूचना मिलते ही फौरन जांच एजेंसी वहां पहुंची और जांच में जुट गई लेकिन वैसा संदिग्ध कुछ भी नहीं मिला।

खासबात यह है कि भीमा कोरेगांव हिंसा के प्रमुख आरोपी और नक्सली के घर से मिले मोदी को मारने की साजिश वाली चिट्ठी मिलने पर भी कांग्रेस ने सवाल उठाए थे। मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने कहा था कि पीएम मोदी की घटती लोकप्रियता को रोकने के लिए मीडिया में इस तरक की फर्जी खबरें प्लांट की जाती हैं।

और पढ़ें: यूपी में आंधी-तूफान ने ली 10 की जान, केरल में भारी बारिश से 3 लोगों की मौत, दिल्ली में सांस लेना दूभर

RELATED TAG: Ufo Sighting, Ufo, Narendra Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो