logo-image

रायन स्कूल मर्डर केस की जांच सीबीआई के हवाले से लेकर वीरेंद्र सहवाग के सनसनीखेज खुलासे तक,5 बड़ी खबरें

रायन इंटरनेशनल स्कूल में छात्र प्रद्युम्न की हुई हत्या मामले की जांच अब सीबीआई करेगी।वीरेंद्र सहवाग ने कहा बीसीसीआई में उनकी सेटिंग नहीं थी, इसलिए वह कोच नहीं बन पाए।

Updated on: 15 Sep 2017, 09:12 PM

नई दिल्ली:

रायन इंटरनेशनल स्कूल में छात्र प्रद्युम्न की हुई हत्या मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को कहा की पूरे मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को प्रद्युम्न के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने कहा, 'राज्य सरकार अगले तीन महीने के लिए स्कूल का टेकओवर करेगी।' 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फोटो-@myogiadityanath)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फोटो-@myogiadityanath)

उत्तर प्रदेश के योगी सरकार की सबसे अहम योजना किसान कर्जमाफी सवालों के घेरे में है। दावे से उलट किसी किसान का 9 पैसे तो किसी का एक रुपया तो किसी का 500 रुपये का कर्ज माफ किया गया है। जबकि योगी सरकार ने दावा किया था कि एक लाख रुपये तक का कृषि लोन माफ किया जाएगा।

वीरेंद्र सहवाग (फाइल फोटो)
वीरेंद्र सहवाग (फाइल फोटो)

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) में उनकी सेटिंग नहीं थी, इसलिए वह मुख्य कोच नहीं बन पाए। सहवाग ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'देखिये मैं कोच इसलिए नहीं बन पाया क्योंकि जो भी कोच चुन रहे थे उनसे मेरा कोई सेटिंग नहीं था।'

आधार कार्ड बिना नहीं बनेगा ड्राइविंग लाइसेंस
आधार कार्ड बिना नहीं बनेगा ड्राइविंग लाइसेंस

पैन कार्ड को आधार कार्ड से जोड़े जाने के बाद अब सरकार की योजना ड्राइविंग लाइसेंस को भी इससे जोड़ने की है। केंद्रीय सूचना और प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि सरकार जल्द ही ड्राइविंग लाइसेंस को आधार कार्ड से जोड़े जाने का काम शुरू करेगी।

तैमूर अली खान अपने फ्रेंड लक्ष्य के साथ (फोटो: इंस्टाग्राम)
तैमूर अली खान अपने फ्रेंड लक्ष्य के साथ (फोटो: इंस्टाग्राम)

मॉम करीना कपूर तो फिल्मों में बिजी हो गयी है ऐसे में नन्हे तैमूर अपने बेस्ट फ्रेंड के घर उनके साथ खेलने पहुंच गए है। उनके ये बेस्ट फ्रेंड और कोई नही बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य है। यूं तो तैमूर अभी बस 10 महीने के हैं लेकिन उनकी फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है।