logo-image

बाबुल सुप्रियो पर टीएमसी कार्यकर्ताओं का हमला, बीजेपी ने कहा पश्चिम बंगाल में 'जंगल राज'

दुर्गापुर में थर्मल पावर स्टेशन का उद्घाटन करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर कथित रूप से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया।

Updated on: 17 Jan 2017, 08:31 AM

नई दिल्ली:

दुर्गापुर में थर्मल पावर स्टेशन का उद्घाटन करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर कथित रूप से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। हालांकि उनके सुरक्षा में लगे गार्ड के कारण उन्हें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा। सुप्रियो आसनसोल से बीजेपी के सांसद हैं।

सुप्रियो पर हुए इस हमले के बाद बीजेपी ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है। बीजेपी ने इस हमले के बाद कहा है कि बंगाल में जंगल राज आ चुका है।

उन्होंने कहा, 'जैसे ही मेरी कार वहां पहुंची, तृणमूल कार्यकर्ताओं ने नारे लगाने शुरू कर दिए और मेरी कार पर पत्थर फेंके।'

सुप्रियो ने बताया कि उन्हें लोकल पुलिस से कोई मदद नहीं मिली। जिसके बाद वहां मौजूद सीआईएसएफ कमांडरों से मदद मांगी। साआईएसएफ कमांडरों ने लोकल पुलिस को इस बारे में सूचना दी लेकिन पुलिस ने किसी प्रकार की कोई सहायता नहीं पहुंचाई।

इसे भी पढ़ेंः सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी से बौखलाए टीएमसी कार्यकर्ता बाबुल सुप्रियो के घर में जबरन घुसे

इससे पहले भी सुप्रियो के घर पर कथित रूप से कुछ टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया था। बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के बीच हिंसक झड़प हो चुकी है।

टीएमसी के नेताओं की गिरफ्तारी के बाद पश्चिम बंगाल के हुगली स्थित बीजेपी कार्यालय में कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को आग लगा दी थी।