Breaking
  • भूकंप से मेक्सिको में तबाही, मृतकों की संख्या बढ़कर 139 हुई -Read More »

नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी का बड़ा हमला, कहा बीजेपी डराने वाली पार्टी

By   |  Updated On : January 11, 2017 08:39 PM
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

ख़ास बातें
  •  राहुल का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा उनकी विचारधारा डरो और डराओ की है
  •  राहुल ने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा डरो मत की बात करती है

नई दिल्ली:  

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से विचारधारा को लेकर बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) पर हमला बोला। राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना कहा कि उनकी विचारधारा है 'डरो और डराओ' की है लेकिन कांग्रेस 'डरो मत' वाली विचारधारा की बात करती है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा, 'उनका लक्ष्य हिंदुस्तान के लोगों का डराने का है। दो तीन महीनों में पूरे हिंदुस्तान में इन लोगों ने डर फैला दिया।' राहुल ने कहा, 'मुझे शिव की मूर्ति, गुरु नानक सभी में कांग्रेस का चुनाव चिह्न दिखाई देता है। हर धर्म में कांग्रेस का चिह्न है। 

राहुल गांधी ने 'कांग्रेस मुक्त भारत' के नारे को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'कांग्रेस पार्टी 100 साल पुरानी है। मैंने पीएम के कांग्रेस मुक्त भारत के नारे को गंभीरता से लिया।' प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी प्रेसिडेंट लगातार कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते रहे हैं। 

राहुल यही नहीं रूके। नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने के बाद भी कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर हमलावर दिखी। राहुल ने कहा, 'नोटबंदी का प्रधानमंत्री मोदी का फैसला अपरिपक्व था।

इसे भी पढ़ेंः (Video) राहुल का पीएम मोदी पर वार, कहा- 'अच्छे दिन' तब आएंगे जब 2019 में हमारी सरकार बनेगी, 8 खास बातें

रिजर्व बैंक की स्वायत्ता में दखल दिए जाने को लेकर राहुल ने मोदी  सरकार को घेरते हुए कहा, 'पीएम मोदी ने रिजर्व बैंक की ताकत खत्म की।' कुछ दिनों पहले ही आरबीआई गवर्नर ऊर्जित पटेल ने संसदीय समिति के भेजे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि नोटबंदी का फैसला प्रधानमंत्री का था न कि आरबीआई का।

इसे भी पढ़ेंः राहुल गांधी के 'जन वेदना सम्मेलन' में शामिल नहीं होंगी सोनिया गांधी, कांग्रेस ने साधी चुप्पी

नोटबंदी को लेकर उन्होंने कहा, 'करोड़ों लोग लाइन में खड़े हुए थे। मैं भी गया था आप भी गए। क्या उनमें कोई भ्रष्ट व्यक्ति था। भ्रष्ट व्यक्ति बैंक के पीछे और अंदर थे। लाइन बाहर खड़ी है।'

इसे भी पढ़ेंः राहुल गांधी की पार्टी नेताओं के साथ बैठक, विधानसभा चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा, सोनिया और प्रियंका भी हुईं शामिल

RELATED TAG: Congress, Rahul Gandhi, Pm Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो