logo-image

योगी सरकार के मंत्री का विवादित बयान, कहा - राम मंदिर वहीं बनेगा क्योंकि सुप्रीम कोर्ट हमारा है

बीजेपी सरकार के अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाने बहराइच पहुंचे योगी सरकार के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने राम मंदिर के मुद्दे पर कह दिया कि न्यापालिका भी हमारी है और सुप्रीम कोर्ट भी हमारा है।

Updated on: 08 Sep 2018, 05:21 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री के एक बयान से विवाद खड़ा हो गया है। बीजेपी सरकार के अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाने बहराइच पहुंचे योगी सरकार के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने राम मंदिर के मुद्दे पर कह दिया कि न्यापालिका भी हमारी है और सुप्रीम कोर्ट भी हमारा है।

उन्होंने कहा, 'मैंने यह कभी नही कहा कि बीजेपी मंदिर मुद्दे पर आई है, बीजेपी विकास के मुद्दे पर आई है, लेकिन मंदिर हमारा आराध्य है, मंदिर बनेगा, मंदिर बनने को लेकर हम कृत संकल्प है। उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट भी हमारा है न्यायपालिका भी हमारी है कार्यपालिका भी हमारी है।'

और पढ़ें: अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां को उनके पैतृक गांव बटेश्वर में सीएम योगी ने किया विसर्जित

यह बातें उन्होंने डाक बंगले में पत्रकारों को संबोधित करते हुई की। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर जोर पकड़ रहा है और आम लोगों के साथ ही दूसरी राजनीतिक पार्टियां भी बीजेपी से पूछ रही है कि राम मंदिर कब बनेगा।

और पढ़ें: मुलायम सिंह IPS अमिताभ ठाकुर धमकी विवादः कोर्ट ने पुलिस को कहा, पेश करें अपनी रिपोर्ट

आपको यहां बता दें कि अयोध्या जमीन विवाद पर अभी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है और इस पर कोर्ट ने अभी कोई फैसला नहीं सुनाया है।