logo-image

कश्मीर में सीआरपीएफ पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, एक घायल

जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाया है। आतंकियों ने सीआरपीएफ और एसओसी कैंप पर ग्रेनेड से हमला कर दिया

Updated on: 24 May 2017, 09:27 PM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाया है। आतंकियों ने सीआरपीएफ और एसओसी कैंप पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में सुरक्षाकर्मियों को तो कोई नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन एक नागरिक बुरी तरह घायल जरूर हो गया।

वहीं दूसरी तरफ श्रीनगर के बर्जुला में आतंकियों ने एक पीडीपी कार्यकर्ता को गोली मारी दी। जम्मू कश्मीर में बीजेपी और पीडीपी मिलकर सरकार चला रही है। आतंकी आए दिन पीडीपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपना निशाना बनाते रहते हैं।

इससे पहले 21 मई को जम्मू और कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकवादियों से 36 घंटे तक चली मुठभेड़ में सेना ने चार आतंकावादियों को मार गिराया था। हालांकि इस मुठभेड़ में सेना के तीन जवान भी शहीद हो गए थे। 18 मई को भी आतंकियों ने श्रीनगर के सफा कदाल इलाके में आतंकियों ने पुलिस थाने पर हमला कर दिया था।

ये भी पढ़ें: बेनामी संपत्ति मामले में बढ़ी लालू यादव की बेटी मीसा भारती की मुश्किलें, आईटी ने नोटिस भेजा

 

इस हमले में भी आतंकियों ने ग्रेनेड का इस्तेमाल किया था। इस आतंकी हमले में एक पुलिसवाला और एक नागरिक बुरी तरह घायल हो गए थे। कश्मीर घाटी में आतंकी सेना के साथ ही लगातार पुलिस थाने को भी अपना निशाना बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बेनामी संपत्ति मामले में बढ़ी लालू यादव की बेटी मीसा भारती की मुश्किलें, आईटी ने नोटिस भेजा