तेलंगाना में बीजेपी को झटका, विधायक टी राजा ने गौ हत्या के मुद्दे पर पार्टी से दिया इस्तीफा

  |   Updated On : August 13, 2018 07:41 AM
बीजेपी विधायक टी राजा सिंह (फोटो- @RajaSinghOfficial )

बीजेपी विधायक टी राजा सिंह (फोटो- @RajaSinghOfficial )

नई दिल्ली:  

देश भर में गौरक्षा को लेकर जारी विवादों के बीच तेलंगाना से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक टी राजा सिंह लोध ने पार्टी पर आरोप लगाया है और कहा है कि वह इस काम में नाकाम रही है। अपनी ही पार्टी के खिलाफ आरोप लगाते हुए उन्होंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। टी राज ने रविवार रात इस्तीफा देने के बाद कहा कि मैंने अपना इस्तीफा पार्टी को सौंप दिया है। उन्होंने आरोप लगाते हूए कहा कि गौरक्षा को लेकर कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। टी राज राज्य के गोशमहल विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके उन्होंने बताया कि मैंने अपना इस्तीफा पार्टी के राज्य इकाई के अध्यक्ष के लक्ष्मण को भेज दिया है। इस्तीफे को लेकर टी राजा ने कहा मेरे लिए हिंदू धर्म और गौरक्षा पहले आता है और राजनीति बाद में।

गौरक्षा के लिए ही मैंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। मैंने इस मु्द्दे को कई बार सदन में उठाया लेकिन पार्टी ने मुझे कोई सहयोग नहीं दिया। टी राजा ने कहा कि मैं और गौरक्षकों की मेरी टीम सड़कों पर उतरेगी और राज्य में गौहत्या पर रोक लगाएंगे।

बता दें कि गौ रक्षकों के समर्थन में योग गुरु रामदेव ने भी रविवार को बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि गौ रक्षक इसलिए सड़क पर उतरते हैं क्योंकि पुलिस अपना काम सही से नहीं करती है।

इसे भी पढ़ेंः हरियाणा में मॉब लिंचिंग का शिकार एक और युवक, मवेशी चुराने के शक पर पीट पीटकर हत्या

योग गुरु ने कहा था कि हमें उन लोगों के खिलाफ भी एक्शन लेना चाहिए जो अपने यहां गायों को कटवाते हैं और उनका मांस बेचते हैं। उन्होंने कहा था कि ऐसे लोगों की पहचान सरकार करे जो गौ तस्करी करते हैं।

RELATED TAG: T Raja Singh, Telangana, Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो