logo-image

मुश्किल में केजरीवाल, टैंकर घोटाले में निजी सचिव वैभव कुमार से हुई पूछताछ

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है

Updated on: 17 May 2017, 06:32 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। 400 करोड़ रुपये के कथित टैंकर घोटाला मामले में एंटी करप्शन ब्रांच ने केजरीवाल के निजी सचिव वैभव कुमार से पूछताछ की है।

एसीबी ने पूछताछ के लिए वैभव कुमार को पिछले सप्ताह ही समन भेजा था। एसीबी ने इस सिलसिले में पिछले सप्ताह ही दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा का बयान भी रिकॉर्ड किया था।
दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर जानबूझ कर घोटाले की जांच में देरी करने का आरोप लगाया था। एसीबी इस टैंकर घोटाले में कपिल मिश्रा से फिर पूछताछ करेगी।

गौरतलब है कि जब कांग्रेस की शीला दीक्षित दिल्ली की मुख्यमंत्री थीं उसी वक्त टैंकर घोटाला सामने आया था और केजरीवाल ने इस विधानसभा चुनाव में बड़ा मुद्दा बनाया था।

इसे भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल निकाय चुनाव में चला ममता का जादू 7 में से 4 सीटें जीतीं

केजरीवाल ने कहा था कि उनकी सरकार बनते ही टैंकर घोटाले की जांच की जाएगी और जो भी दोषी होंगे उन्हें जेल भेजा जाएगा। इस मामले में एसीबी पिछले साल पूर्व सीएम शीला दीक्षित से भी पूछताछ कर चुकी है।

पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने सीएम केजरीवाल पर मामले की जांच में जानबूझ कर देरी कर शीला दीक्षित को बचाने का भी आरोप लगाया है।

आईपीएल की सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें