‘दिना थांती’ अखबार की 75वीं वर्षगांठ पर रजनीकांत से मिले पीएम मोदी

  |  Updated On : November 07, 2017 10:21 AM
जब रजनीकांत से मिले पीएम मोदी

जब रजनीकांत से मिले पीएम मोदी

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को चेन्नई में एक तमिल दैनिक अखबार के प्लैटिनम जुबली समारोह में दिग्गज अभिनेता रजनीकांत से मुलाकात की। इस मौके पर उन्होनें कई अन्य मशहूर हस्तियों से हाथ मिलाया और उन्हें शुभकामनाएं दी।

करीब 25 मिनट का अपना संबोधन समाप्त करने के बाद मोदी मंच से उतरे और सफेद कमीज एवं पैंट पहने रजनीकांत से हाथ मिलाया। मोदी ‘दिना थांती’ अखबार के प्लैटिनम जुबली समारोह में हिस्सा लेने के लिए यहां आए थे।

इस एकदिवसीय दौरे के दौरान उन्होनें डीएमके (द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम) चीफ एम करुणानिधी से चेन्नई स्थित उनके आवास पर मुलाक़ात की। साथ ही तमिलनाडु और राज्य के अन्य हिस्सों में भारी बारिश और बाढ़ के कारण पैदा हुई स्थिति का जायजा लिया और केंद्र से पूर्ण सहायता का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने तमिलनाडु में लिया बाढ़ का जायजा, केंद्र से पूर्ण सहायता का दिया आश्वासन

हालांकि सुपरस्टार रजनीकांत और पीएम मोदी की मुलाकात बहुत कम समय के लिए हुई, क्योंकि प्रधानमंत्री इंडिया सीमेंट्स के उपाध्यक्ष एन श्रीनिवासन और अन्य हस्तियों से मिलने के लिए आगे बढ़ गए।

मोदी ने राज्य की विपक्षी पार्टियों के कुछ नेताओं से भी हाथ मिलाया। गौरतलब है की पिछले काफी समय से रजनीकांत के राजनीति में आने की खबरे आ रहीं हैं।

यह भी पढ़ें: करुणानिधि और पीएम मोदी के बीच चेन्नई में हुई 'खास' मुलाकात

RELATED TAG: Superstar Rajnikanth, Narendra Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो