logo-image

कमल हासन की राजनीतिक पारी शुरू, एक्ट्रेस श्रीप्रिया की पार्टी में हुई एंट्री

अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने बुधवार को पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम के घर से अपने राजनीतिक पारी की शुरुआत की।

Updated on: 22 Feb 2018, 07:38 AM

मदुरै:

अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने बुधवार को पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम के घर से अपने राजनीतिक पारी की शुरुआत की 

उन्होंने कहा कि वह अब फिल्मी सितारा नहीं, बल्कि लोगों के घरों का 'दीपक' हैं। राजनीतिक जगत में कदम रखने वाले कमल हासन की नई पार्टी का नाम 'मक्कल नीती मय्यम' है।

पार्टी लॉन्चिंग के मौके पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती भी मौजूद रहे।

'मक्कल नीति मैयम' में अभिनेत्री श्रीप्रिया भी शामिल हो गई हैं। बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री श्रीप्रिया को नई पार्टी की उच्चस्तरीय समिति में जगह दी गई है। 

और पढ़ें: अभिनेता से नेता बने कमल हासन, तमिलनाडु में राजनीतिक पार्टी 'मक्कल नीती मय्यम' को किया लॉन्च

कमल हासन ने अपनी पार्टी झंडे को भी लॉन्च किया। सफेद झंडे में छह हाथ बने हुए हैं, जिसमें से तीन लाल और तीन सफेद हैं। सभी हाथ एक-दूसरे से मिले हुए हैं और इसके बीच में तारे की आकृति है।

इसके साथ ही, कमल हासन राजनीतिक पार्टी बनाने वाले तमिल फिल्म के एक और अभिनेता बन गए हैं।

गौरतलब है कि तमिलनाडु की सियासत में फ़िल्मी सितारों का दबदबा रहा है। एमजीआर (एमजी रामचंद्रन) और 'अम्मा' के नाम से मशहूर जयललिता दक्षिण भारत की राजनीति में सफल और प्रसिद्ध नाम है। अब सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन भी अपनी राजनीतिक पारी शुरू कर हलचल पैदा करने वाले है।

और पढ़ें: दिशा पटानी के प्यार में टाइगर श्रॉफ हुए 'बागी', पोस्टर में दिखा एक्शन से भरपूर अवतार